Entertainment

Bobby Deol Birthday Special: सलमान खान की एक सलाह से पटरी पर आया था बॉबी देओल का करियर, एक्टर ने खुद सुनाया था किस्सा

Bobby Deol
– फोटो : Social Media

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। बॉबी देओल ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बरसात’ से की थी। हालांकि इससे पहले वह फिल्म धर्मवीर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी नजर आए थे। अपनी पहली फिल्म बरसात के लिए बॉबी देओल के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था और इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक ने ‘सोल्जर’, ‘बादल’, ‘बिच्छू’, हमराज और ‘अजनबी’ जैसी कई हिट फिल्में दीं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब बॉबी देओल को काम मिलना लगभग बंद हो गया। ये उनके करियर का सबसे बुरा दौर था। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुद बताया था कि कैसे सलमान खान की सलाह उनका करियर दोबारा पटरी पर आया था।

bobby deol
– फोटो : social media

एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि “मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान ने मुझे सलाह दी कि अपने बुरे समय में मैं आपके भाई सनी देओल और संजय दत्त के कंधों पर कूदा था ये काफी अच्छा होगा कि आप भी किसी दूसरे कलाकारों के साथ काम करें।”

bobby deol
– फोटो : social media

बॉबी देओल ने सलमान की बात को गंभीरता से माना और कहा कि चलो फिर मुझे अपने कंधों पर कूदने दो। ऐसे वक्त में हताशा और निराशा में डूबे बॉबी को रेस-3 में सलमान ने ब्रेक दिया था। जिसके बाद उनका करियर धीरे-धीरे पटरी पर आने लगा, लेकिन इसके बाद आई उनकी वेब सीरीज आश्रम। जो हिट साबित हुई। इस सीरीज का पहला और दूसरा पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया। अब दर्शक आश्रम पार्ट 3 का इंतजार कर रहे हैं।

Bobby Deol Tanya Ahuja
– फोटो : social media

अगर बात करें बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के एक साल बाद ही तान्या संग शादी कर ली थी। मुश्किल दौर में उनकी पत्नी तान्या ने हमेशा उनका साथ दिया, यहां तक कि उन्होंने बॉबी को फाइनेंशियली भी सपोर्ट किया था।

Bobby Deol with his wife Tanya Deol
– फोटो : Social Media

एक्टिंग के साथ बिजनेस भी करते हैं बॉबी देओल-

एक्टर बॉबी देओल एक्टिंग की दुनिया में तो जाने ही जाते हैं। इसके साथ ही वह बिजनेस भी करते हैं। मुंबई में उनके दो चाइनीज रेस्त्रां हैं, और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी पत्नी तान्या का भी ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस हैं। वह बतौर डिजाइनर काम करती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: