Entertainment

Bobby Deol Birthday: 'बाबा निराला' बनकर फिरे बॉबी देओल के दिन, कभी काम न मिलने की वजह से नाइट क्लब में बन गए थे DJ

Bobby Deol
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1969 को धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के घर हुआ था। बॉबी सबसे पहले ‘धर्मवीर’ फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आए थे। बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म ‘बरसात’ थी। जोकि 1995 में रिलीज हुई थी। बॉबी को ‘बरसात’ के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड का अवॉर्ड मिला था।

bobby deol
– फोटो : social media

करियर के शुरुआत में दीं हिट फिल्में

बॉबी ने अपने करियर में ‘बरसात’, ‘सोल्जर’, ‘बादल’, ‘बिच्छू’, और ‘अजनबी’ जैसी फिल्में की हैं। बॉबी को ‘हमराज’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। लेकिन कुछ सालों बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया। बॉबी ने अपना करियर शुरू करने के एक साल बाद ही तान्या से शादी कर ली थी। तान्या बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं। मुश्किल दौर में उनकी पत्नी तान्या ने उन्हें फाइनेंशियली काफी सपोर्ट किया था।

bobby deol
– फोटो : social media

नाइट क्लब में बन गए थे DJ

बॉबी की लाइफ में वो फेज भी आया था जब उनके पास दस सालों तक काम नहीं था। हताशा और निराशा में डूबे बॉबी को रेस-3 में सलमान ने जब ब्रेक दिया था। बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा था मैं हार चुका था, लेकिन मेरे परिवार ने मेरा साथ नहीं छोड़ा। हालांकि इतने सालों में बॉबी कभी किसी से काम मांगने नहीं गए। 2016 में बॉबी दिल्ली के नाइट क्लब में DJ तक बन गए थे। 

 

आश्रम चैप्टर 2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

आश्रम ने फेर दिए दिन

सलमान खान की फिल्म रेस 3 के बाद बॉबी की किस्मत थोड़ी पलटी लेकिन वेब सीरीज आश्रम ने तो उनके करियर में चार चांद लगा दिए। बॉबी देओल की जबरदस्त एक्टिंग ने इस वेब सीरीज में जान फूंक दी और लोगों के बीच यह सीरीज बहुत मशहूर हो गई। इसमें उन्होंने एक आध्यात्मिक बाबा का किरदार निभाया है। पहली सीरीज की सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज किया गया। अब फैंस बड़ी ही बेसब्री से आश्रम 3 का इंतजार कर रहे हैं। 

Bobby Deol Tanya Ahuja
– फोटो : social media

बिजनेस भी करते हैं बॉबी देओल

बॉबी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। बॉबी एक हाई क्लास रेस्त्रां भी चलाते हैं। उनके मुंबई में दो चाइनीज रेस्त्रां हैं। बॉबी के एक रेस्त्रां का नाम Someplace Else है। इसके अलावा दूसरे रेस्त्रां का नाम ‘सुहाना’ है।बॉबी का मुंबई के जुहू में एक लग्जरी घर है। बॉबी की पत्नी तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: