Entertainment

Kareena Kapoor Khan: मर्डर मिस्ट्री फिल्म से ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं हैं करीना कपूर खान, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

करीना कपूर खान अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के प्रशंसित काम ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के नेटफ्लिक्स अनुकूलन के साथ करीना अपना पहला स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट करने जा रहीं हैं। बता दें कि जहांगीर उर्फ जेह के जन्म के बाद अभिनेत्री इस फिल्म के जरिए अभिनय की दुनिया में वापसी कर रहीं हैं। 

ये होगी फिल्म की स्टार कास्ट

नेटफ्लिक्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा का एक दिलचस्प वीडियो साझा करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है। पोस्ट में इस बात की जानकारी भी दी है कि ‘कहानी’, ‘बदला’ जैसी थ्रिलर फिल्म बनाने वाले सुजॉय घोष इस मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन करने जा रहे हैं। 

सुजॉय घोष में क्या कहा

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुजॉय घोष बताते हैं कि ” मैंने अब तक जितनी भी किताबें पढ़ीं हैं, उनमें से ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ शायद अब तक की सबसे अच्छी प्रेम कहानी है। और इसे एक फिल्म में ढालने का मौका मिलना, मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। साथ ही मुझे इस फिल्म में करीना, जयदीप और विजय जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है!! कोई इससे ज्यादा और क्या मांग सकता है!!

क्यों उत्साहित हैं करीना कपूर खान?

घोषणा पर अपने विचार साझा करते हुए, करीना कपूर खान कहती हैं, “मैं इस रोमांचक परियोजना पर काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मेरे बेटे जेह के जन्म के बाद यह मेरी पहली फिल्म है। इसके साथ ही मैं इस फिल्म के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं हूं। यही कारण है कि मैं सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। “



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: