Entertainment

Jay Bhanushali Birthday: Bigg Boss 15 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट थे जय भानुशाली, सीरियल से ही कमा लेते हैं लाखों

जय भानुशाली
– फोटो : Instagram

जय भानुशाली टीवी के जाने माने एक्टर हैं। 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के दिन वो अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 25 दिसंबर 1984 को गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ था। जय कई मशहूर टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की छाप उन्होंने हर किसी के दिल पर छोड़ी है। उन्होंने ‘कयामत’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कायरी’ जैसे शोज में काम किया है। जय भानुशाली ने साल 2014 में रोमांटिक थ्रिलर ‘हेट स्टोरी 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जय भानुशाली
– फोटो : Instagram

हाल ही में हुए बिग बॉस के घर से बाहर

जय भानुशाली अपने गुड लुक्स से तो लोगों का दिल जीतते ही हैं साथ ही उनकी कॉमिक टाइमिंग भी फैंस को खूब पसंद आती है। जय बिग बॉस में अपनी दमदार फैन फॉलोइंग लेकर गए थे। लेकिन वह शो में ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए, जिस वजह से उन्हें बाहर आना पड़ा। जय भानुशाली इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह प्रति हफ्ते 11 लाख रुपये फीस ले रहे थे।

 

जय भानुशाली
– फोटो : सोशल मीडिया

रियलिटी शोज में भी दिखे

उन्होंने साल 2006 में टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के’ से डेब्यू किया था। इसमें वह सपोर्टिंग रोल में थे। जय ने कई मशहूर रियलिटी शो में काम भी किया है जिसमें ‘झलक दिखजा जा’,’कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट’, ‘मुझे इस जंगल से बचाओ’, ‘नच बलिए 5’, ‘फियर फैक्टर’, ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ शामिल है। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जय एक्टिंग करने से पहले सेल्समैन थे।

जय भानुशाली, माही विज
– फोटो : instagram

माही विज से की है शादी

जय भानुशाली ने मॉडल माही विज से साल 2011 में ‘लास वेगास’ में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों हमेशा ही शादी की खबरों पर पर्दा डालते रहते थे। इसके बाद में दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की बात को कबूल किया था। माही विज और उनके पति जय भानुशाली डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 5’ के विनर भी रह चुके हैं। दोनों कपल की एक बेटी भी है। इतना ही नहीं माही विज और जय भानुशाली ने साल 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया है।

 

Jay Bhanushali
– फोटो : Social Media

जय भानुशाली ने 10वीं के बाद ही पार्ट-टाइम जॉब करना शुरू कर दिया था। जय एक्टिंग और होस्टिंग के दम पर ही अच्छी कमाई करते हैं। टीवी शोज के लिए भी वो मोटी फीस चार्च करते हैं। उनके पास बीएमडब्लू कार भी है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: