Entertainment

Dolly Bindra Birthday: एक अंडे के लिए मनोज तिवारी को गाली देने पर उतर गई थीं डॉली बिंद्रा, राधे मां पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

डॉली बिंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

20 जनवरी, 1970 को मुंबई में जन्मी डॉली बिंद्रा ने 18 साल की उम्र में डेब्यू किया था। आज डॉली का जन्मदिन है। डॉली बिंद्रा फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने काफी हंगामा मचाया था। डॉली अपने पूरे करियर में फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आज कल वे किसी टीवी शोज में दिखाई नहीं देती हैं लेकिन कभी पड़ोसी से गाली गलौच तो कभी जिम कर्मचारी को धमकाने को लेकर चर्चा में जरूर रहती हैं।

हमेशा विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं डॉली के बारे में बताने जा रहे हैं कुछ दिलचस्प किस्से…

डॉली ने 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने ‘हम सब एक हैं’, ‘गदर’, ‘क्रेजी 4’ जैसी फिल्मों में काम किया है। डॉली को बिग बॉस के सीजन 4 में में लड़ाई झगड़े के लिए भी जाना जाता है। सीजन 4 में नजर आईं डॉली ने कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी के साथ जमकर लड़ाई की थी।

डॉली बिंद्रा
– फोटो : Twitter

राधे मां पर लगाया यौन शोषण का आरोप

डॉली ब्रिंद्रा राधे मां को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं। डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर यौन शोषण का आरोप बताया था। डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर साल 2015 में आरोप लगाया था। डॉली का कहना था कि राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। ये भी बताना चाहेंगे कि एक समय था जब डॉली राधे मां की भक्त रही थीं। कुछ सालों पहले डॉली की गालीगलौज से परेशान होकर उनके पड़ोसियों ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी।

डॉली बिंद्रा
– फोटो : Twitter

अंडे के लिए की मनोज तिवारी से लड़ाई

मनोज तिवारी के साथ उनका झगड़ा काफी चर्चित रहा था। एक अंडे को लेकर शुरू हुई ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि डॉली ने मनोज को काटने की धमकी तक दे डाली। दरअसल डॉली का कहना था कि बिग बॉस ने खाना बनाने से मना किया है लेकिन मनोज तिवारी का कहना था कि वो अंडा खाना चाहते हैं। दोनों की ये बहस इतनी आगे बढ़ गई थी कि गाली गलौच तक बात पहुंच गई।

डॉली बिंद्रा
– फोटो : Twitter

डॉली हमेशा ही साइड किरदारों में नजर आईं। उनकी फिल्मों में तारा रम पम, मुमताजी, धन धन धन लक्ष्य और क्राजी 4 शामिल हैं। राधे मां के अलावा डॉली ने टल्ली बाबा पर भी यौन शोषण के आरोप लगाये थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: