Entertainment

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Separation: जब धनुष संग उड़ी थी श्रुति हासन के अफेयर की खबरें, हिल गई थी पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

dhanush and shruti haasan
– फोटो : सोशल मीडिया

सुपरस्टार धनुष ( Dhanush) ने और एश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa R Dhanush) ने  अपने 18 साल के शादी शुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा – हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। हमने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

धनुष
– फोटो : Instagram

शादी से पहले और शादी के बाद भी धनुष का किसी अभिनेत्री के साथ नाम नहीं जुड़ा। लेकिन 2011 में श्रुति हासन और धनुष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों ने फैंस के बीच भूचाल ला दिया था। फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हैरानी की बात तो ये थी कि उस फिल्म का निर्देशन धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने ही किया था।

shruti hassan
– फोटो : instagram

ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या, श्रुति की बचपन की दोस्त हैं, ऐसे में श्रुति पर आरोप लगे कि उन्होंने अपनी ही दोस्त को धोखा दिया। खबरें थीं कि फिल्म के शूटिंग के वक्त धनुष और श्रुति हासन एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे। उन दिनों धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं। हालांकि श्रुति ने एक इंटरव्यू में इसे बकवास कहा था। वहीं उस वक्त धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

धनुष
– फोटो : ट्विटर

साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के साथ ही धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया। उन्होंने 2013 में आई फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। धनुष ने अब तक के अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या
– फोटो : Instagram

धनुष साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं। वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth)   कई टीवी शोज में जज भी रह चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: