Entertainment

Dhanush Net Worth: करोड़ों की कमाई करते हैं धनुष और ऐश्वर्या, जानें कितनी है रजनीकांत के दामाद की नेटवर्थ

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार धनुष किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सुरपस्टार रजनीकांत के दामाद होने के अलावा उनकी एक अलग पहचान भी है। अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को लेकर उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री यह बेहद चर्चित जोड़ी 18 साल बाद अब अलग होने का मन बना चुकी है, तो ऐसे में जानते हैं इस पापुलर जोड़ी की नेटवर्थ के बारे में…

 

धनुष
– फोटो : सोशल मीडिया

करोड़ों के मालिक हैं मल्टीटैलेंटेड धनुष 

अकेले धनुष की बात करें तो वह अपने टैलेंट के दम पर करोड़ों के मालिक बन चुके हैं। साल 2020 में धनुष ने तो 145 करोड़ रुपये की कमाई की थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल धनुष की कमाई 20 मिलियन यूएस डॉलर यानी 142 करोड़ रुपये की थी। जबकि, एबीपी के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 160 करोड़ रुपये रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष एक फिल्म का सात से आठ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा विज्ञापनों और बाकी चीजों से भी उनकी कमाई होती है।

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

चेन्नई के पॉश इकाले में वे एक ऑलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत 20 से 25 करोड़ रुपये के आसपास है। अभी तक धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चो के साथ इसी बंगले में रहते थे। इसके अलावा धनुष एक डॉक्टर भी हैं। 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत
– फोटो : instagram

जानें ऐश्वर्या रजनीकांत की कमाई

ऐश्वर्या रजनीकांत की भी करोड़ों की कमाई है। पेशे से सिंगर ऐश्वर्या एक साल में सात से 35 करोड़ रुपये तक की कमाई करती हैं। अगर अनुमान लगाया जाए तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह चर्चित जोड़ी एक साल में करीब 145 करोड़ रुपये के आसपास कमाती है। धनुष ने अभिनय के अलावा डायरेक्शन, प्लेबैक सिंगर व बतौर प्रोड्यूसर भी खुद को साबित किया है। इसके अलावा इस जोड़ी ने अलग-अलग जगहों पर कई बड़ी प्रॉपर्टी पर भी निवेश किया हुआ है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: