Entertainment

Bollywood Couples: फिल्मों में रोमांस करते-करते असल जिंदगी में प्यार कर बैठे ये बॉलीवुड कपल्स, जानें इनकी लव स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्स का अपने को-स्टार को डेट करना कोई नई बात नहीं है। इस इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार को डेट करने की वजह से लाइमलाइट लूटी है। लेकिन ये भी एक सच्चाई है, इनमें से सिर्फ कुछ ही कपल्स अपने रिश्ते को शादी की मंजिल तक पहुंचा पाए हैं और बाकियों ने किसी न किसी वजह से अपने रिश्ते का अंत कर दिया। आज हम आपको उन्हीं स्टार कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी लव स्टोरी फिल्म के सेट पर शुरू हुई और आज के समय में वह सभी अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं, जो अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आलिया और रणबीर बेशक एक-दूसरे को लंबे समय से जानते होंगे, लेकिन दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर शुरू हुई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए और फिर दोनों ने सोनम कपूर के रिसेप्शन में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। वहीं, अब आलिया और रणबीर अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रख चुके हैं। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के उन कपल्स में शामिल हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं। दोनों कई बार पब्लिकली एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई और फिर दोनों साथ में ‘बाजीराव मस्तानी’ में भी नजर आए। रणबीर और दीपिका ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों ने साल 2018 में इटली में शादी रचा ली। 

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी काफी मजेदार है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई। उन दिनों करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से लाइमलाइट में थीं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। करीना और सैफ अपने एज गैप की वजह से काफी ट्रोल हुए। लेकिन उन्होंने सभी बातों को साइड में रखते हुए साल 2012 में शादी की।  

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

यह लिस्ट अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के नाम के बिना पूरी नहीं हो सकती। अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, जिसमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’, ‘उमराव जान’, ‘धूम 2’ और ‘गुरु’ शामिल हैं। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। अभिषेक ने ऐश्वर्या को न्यूयॉर्क में फिल्म ‘गुरु’ की स्क्रीनिंग से पहले प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
videsh

नया अध्ययन : कैंसर के दूसरे अंगों में फैलने से हो रही 90 प्रतिशत मरीजों की मौत, अमेरिकी वैज्ञानिकों का खुलासा

To Top
%d bloggers like this: