Entertainment

Ranbir Alia Wedding: बेटी की शादी में दिखा करण जौहर का अलग अंदाज, तस्वीरें साझा कर बोले- 'ढल गई जवानी'

इन दिनों अगर किसी चीज की पूरे देश में चर्चा हो रही है तो वह हैं बॉलीवुड के नए मैरिड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। इनकी शादी से इनके परिवार और फैंस सभी बहुत खुश हैं लेकिन एक और इंसान है, जो बेहद खुश है। हम, जिसकी बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर हैं। दरअसल, करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं, जिसकी वजह से वह अभिनेत्री की शादी में भावुक भी दिखाई दिए थे। उन्होंने शादी के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए रणबीर को उनका ‘दामाद’ भी कहा था। इस पोस्ट के बाद अब करण ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट साझा किया है, जो बहुत वायरल हो रहा है।

करण ने दिखाया अपना लुक 

करण ने आलिया और रणबीर की शादी के अपने लुक को साझा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में करण गुलाबी आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। कुछ तस्वीरों में वह पीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए। यह कुर्ता करण ने आलिया की मेहंदी सेरेमनी में पहना था। इनको साझा करते हुए करण ने अपने लिए एक कविता भी लिखी।

खुद को बुलाया ‘बुड्ढा’

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “शादी तैयार… दिल में बहुत सारा प्यार…ढल गई जवानी…लेकिन मिड लाइफ क्राइसिस है तो पहन ली मनीष मल्होत्रा की शेरवानी! चांद जैसी आलिया राजा हमारे आरके! रब ने बना दी जोड़ी वो भी सज धज के!” करण इन तस्वीरों में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

करण ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

इससे पहले भी करण ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर एक नोट लिखा था। इसमें उन्होंने रणबीर को अपना दामाद बताते हुए कहा था, “ये ऐसे दिन हैं, जिनके लिए हम जीते हैं… जहां फैमिली, प्यार और इमोशंस का सबसे सुंदर मिक्सचर है। मेरे दिल में ढेर सारा प्यार है… मेरी डार्लिंग आलिया ये लाइफ का बहुत ही खूबसूरत स्टेप है। मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ रहेगा… रणबीर, आई लव यू… अभी और हमेशा। अब तुम मेरे दामाद हो। बधाई हो! ढेर सारी खुशियां।”

परिवार वालों की मौजूदगी में हुई शादी 

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को ‘वास्तु’ में शादी की, जो रणबीर का घर है। शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दोनों ने पांच साल तक डेट करने बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। बता दें कि रणबीर और आलिया की लव स्टोरी अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर शुरू हुई थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: