Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने घरवालों को दी चेतावनी, बोलीं- सात दिन किसी को जीने नहीं दूंगी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के घर का माहौल अब पूरी तरह बदल गया है। इस सीजन के फिनाले में अब बेहद ही कम समय बचा है और इसी वजह से हर कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 के फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए अपनी पूरी जान लगा रहा है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट दूसरे सदस्य से लड़ रहा है। इतना ही नहीं, टास्क के दौरान भी अब घर के सदस्यों का एग्रेसिव रूप देखने को मिल रहा है लेकिन इन सबके बीच अब राखी सावंत घरवालों के खिलाफ हो गई हैं। राखी सावंत ने घरवालों को एक चेतावनी दी है, जिसके बाद अब वह घरवालों का मूड खराब करने वाली है।

 

दरअसल, वीकेंड के वार में एक्ट्रेस निया शर्मा ने घर में एंट्री की। इस दौरान निया ने घरवालों को एक टास्क करवाया, ताकि उनके बीच के रिश्ते खुलकर सामने आए। इस टास्क के दौरान ऐसा हुआ भी। इसके बाद ही राखी सावंत ने घरवालों को निशाने पर लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के घर से निया शर्मा जब बाहर गईं, तब घर का माहौल पूरी तरह बदल गया था क्योंकि इस टास्क के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश ने ये कहा था कि घर में उनका कोई दोस्त नहीं है। इस दौरान उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी लिया था। इसी वजह से वह घरवालों के निशाने पर आ गई थीं, जिसके बाद घर का माहौल पूरी तरह बदल गया। सभी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे थे।

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

इस हंगामे के बीच ही राखी सावंत कैमरे के सामने आईं और उन्होंने कहा कि वह किसी को जीने नहीं देंगी। राखी ने कैमरे के सामने कहा, ‘सब खुलकर सामने आ गए हैं, जो बहुत अच्छा हुआ। अब ये सात दिन बहुत जहन्नुम भरे होंगे। मैं किसी को जीने नहीं दूंगी।’

राखी सावंत-रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत ने बिग बॉस 15 बतौर वीआईपी सदस्य के रूप में एंट्री की थी। राखी के साथ उनके पति रितेश भी आए थे। रितेश बिग बॉस से बाहर हो चुके हैं लेकिन राखी इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं जिसने फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की की थीं। उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क में घरवालों का काफी मजेदार अंदाज में सामना किया था।

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी के अलावा बिग बॉस 15 में चार और सदस्य फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। इस लिस्ट में करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, उमर रियाज और अभिजीत बिचुकले का नाम शामिल है। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि उमर रियाज प्रतीक सहजपाल के साथ लड़ाई करने की वजह से शो से बार हो चुके हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: