Entertainment

Bigg Boss 15: भिंडी को लेकर घर में हुआ बड़ा बवाल, तेजस्वी प्रकाश पर भड़की देवोलीना और राखी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस के 15वें सीजन में रोजाना कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में हर दिन हो रहे लड़ाई- झगड़े दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बिग बॉस द्वारा दिए जा रहे टास्क भी काफी मनोरंजक साबित हो रहे हैं। ऐसे में घर के सदस्य समय-समय पर बिग बॉस के दिए टास्क करते दिखाई देते हैं। बिग बॉस में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में वीआईपी बनाम नॉन वीआईपी का दंगल देखने को मिल रहा है। ऐसे में वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों के बीच जोरदार लड़ाई- झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं।

यह शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे सदस्यों के रिश्तो में कई तरह के मोड़ आते नजर आ रहे हैं। इन दिनों शो में कई सदस्यों के रिश्ते बनते और बिगड़ते दिख रहे हैं। इधर, घर के सदस्य एक- दूसरे की पसंद और नापसंद को लेकर भी भिड़ते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर घर में बवाल देखने को मिला। दरअसल, तेजस्वी के भिंडी फेंकने पर घर में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी तेजस्वी प्रकाश से लड़ती भी नजर आईं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, किचन के डस्टबिन में पड़ी भिंडी को देखकर उमर सब से पूछते हैं कि भिंडी को कूड़ेदान में किसने फेंका है। इस पर देवोलीना भी भिंडी फेंकने पर सवाल उठाती हैं। इसके बाद वह इसकी शिकायत घर का संचालन कर रही राखी सावंत से करती है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

डस्टबिन में भिंड़ी को देख राखी सावंत पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़की हुई नजर आईं। इन दौरान वह गुस्से में खूब चिल्लाती भी दिखाई दीं। इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने घरवालों की तुलना ‘जानवर’ तक से कर दी। इसके बाद उन्होंने गुस्से में यह तक कह दिया कि “अगर सब्जियां फेकी गई है तो घर में  अब सब्जियां नहीं आएंगी।”

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, अपनी बात रखते हुए तेजस्वी ने कहा कि सब्जियां सड़ गई थी, इसीलिए उन्होंने इसे फेंक दिया। इस पर नाराज होते हुए देवोलीना ने तेजस्वी से कहा कि सब्जी सभी के लिए है। इसलिए कुछ भी करने से पहले पूछ लिया करो। इसके बाद देवोलीना ने डस्टबिन से भिड़ी निकालकर सबको दिखाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, सभी घरवालों को खुद पर हावी होता देख तेजस्वी ने भी अपना पक्ष रखा। वह चिल्लाते हुए कहती नजर आईं कि सब्जी सच में खराब हो चुकी थी और मुझे यह बनाने लायक नहीं लगी, इसलिए मैंने इसे भेज दिया। वरना मैं खाने और अन्न का अपमान नहीं करती हूं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: