Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी के परिवार को नहीं है करण कुंद्रा के साथ उनके रिश्ते पर आपत्ति, अभिनेत्री के भाई प्रतीक ने कही ये बात

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

बिग बॉस 15 के घर के अंदर जहां कई लोग करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग लगातार दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ये सवाल उठता है कि करण और तेजस्वी का रिश्ता सिर्फ गेम के लिए हैं। हालांकि कई बार खुद तेजस्वी और करण भी ये क्लियर कर चुके हैं कि वो सच में एक-दूसरे को बहुत मानते हैं। दोनों शुरुआत से ही एक साथ मजबूती से खड़े हैं। जहां रश्मि देसाई ने आते ही तेजस्वी को कहा था कि करण के साथ उनका रिश्ता उनके परिवार को पसंद नहीं आ रहा है तो वहीं अब इस पर तेजस्वी के भाई प्रतीक ने अपनी राय रखी है।

तेजस्वी के गेम की प्रतीक ने की सरहाना

तेजस्वी के भाई प्रतीक वायंगकर ने एक मीडिया बातचीत के दौरान अपनी बहन तेजस्वी और करण के रिश्ते के अलावा उनके गेम पर भी बातचीत की। प्रतीक ने बातचीत में कहा, ‘मैं थोड़ा नर्वस हूं जिस तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन जैसा वो खेल रही है वो बहुत ही कमाल है। मैंने जितना उसके गेम को लेकर सोचा था वह उससे 10 गुना बेहतर खेल रही हैं। मुझे अपनी बहन पर बहुत गर्व है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

करण को पसंद करते हैं प्रतीक

जब प्रतीक से करण और तेजस्वी की करीबी को लेकर सवाल किया गया तो तेजस्वी के भाई ने कहा, ‘लोग बस यही जानना चाहते हैं कि तेजस्वी का परिवार इन दोनों के साथ होने के बारे में क्या सोच रहा है तो मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैं करण को जरूर पसंद करता हूं, वो बिग बॉस के घर में तेजस्वी का बहुत अच्छे से साथ दे रहे हैं। मुझे लगता है कि इस समय घर के अंदर वो उसका एकमात्र सहारा हैं। मुझे नहीं लगता वो उनके अलावा किसी और पर भरोसा कर सकती है’।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

उमर-निशांत करते हैं पीठ पीछे बात

प्रतीक ने आगे बातचीत में कहा, ‘उमर और निशांत के साथ उसकी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन वो उसके पीठ पीछे बात करते हैं और उसके साथ लड़ाई करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि करण ही एकमात्र घर के अंदर ऐसा शख्स है जो उसके साथ खड़ा हुआ है और मैं और मेरा परिवार इसकी सरहाना करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रिश्ते से परिवार को नहीं है आपत्ति

रश्मि द्वारा तेजस्वी को करण और उनके रिश्ते पर कही गई बात पर भी प्रतीक ने अपनी प्रतिक्रिया दी। प्रतीक ने आगे कहा, ‘बिग बॉस के घर के बाहर भी तेजस्वी और करण के रिश्ते से उनके परिवार को किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन ये उन पर निर्भर करता है कि वो अपने रिश्ते को कैसे जारी रखना चाहते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

परिवार का मिला सहयोग

प्रतीक ने मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए आगे कहा, ‘मुझे लगता है इनका रिश्ता जारी रहेगा और अगर ऐसा है तो मुझे नहीं लगता हमारे परिवार को इससे किसी भी तरह की समस्या होगी। बता दें कि तेजस्वी और करण दोनों बिग बॉस के घर के अंदर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और कोई भी मुश्किल आए दोनों एक साथ खड़े हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: