Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के अंदर फिर आई 'जूली', पति रितेश को धक्का देते हुए कहा- दूर हटजा मुझसे

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत बिग बॉस की पुरानी खिलाड़ी हैं। पहले सीजन और 14वें सीजन को धमाकेदार बनाने के बाद राखी सावंत इस रियलिटी शो के 15वें सीजन में भी नजर आ रही हैं और इस बार राखी अपने पति रितेश को भी साथ लेकर आई हैं। बिग बॉस के फैंस राखी सावंत के एंटरटेनिंग अंदाज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। राखी सावंत ने बिग बॉस के सीजन 14 में जूली से मिलवाया था, जिसे देखकर दर्शक काफी एंटरटेन हुए थे। वहीं, राखी सावंत की ‘जूली’ बिग बॉस 15 में भी नजर आ आई है। इस दौरान रितेश ने पहली बार जूली से मुलाकात की और वह राखी के इस रूप को देखकर घबरा गए।

 

हुआ ये कि, सुबह राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं। इस दौरान राखी मस्ती मजाक के साथ रितेश को जूली से मिलवाती हैं और रितेश भी पूरा-पूरा राखी का साथ देते हुए नजर आते हैं।

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी ने रितेश से कहा, ‘कौन हो तुम?’ इस पर रितेश कहते हैं, ‘बचपन का प्यार।’ इस पर राखी कहती हैं, ‘मैं तुम्हे नहीं जानता हूं।’ राखी की इस बात पर रितेश जवाब देते हैं, ‘तेरा बलमा।’ राखी यही शांत नहीं होतीं, वह अपने पति को कहती हैं, ‘दुष्ट आदमी, मैं यहां पर किसी से बदला लेने आई हूं।’ इस पर रितेश पूछते हैं कौन हैं वो?

राखी सावंत
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे राखी रितेश को अपना गुस्सा दिखाती हैं। वह अपने पति को कुर्सी से धक्का देकर गिरा देती हैं, जिस वजह से रितेश सीधा जमीन पर जा बैठते हैं। इसके बाद राखी अपने बाल हिला-हिला कर कहती हैं, ‘मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगी।’ राखी का ये रूप देखकर रितेश कहते हैं, ‘मुझे डर लगने लगा है।’ वहीं दूसरी तरफ राखी का ये रूप देखकर घरवालों भी हैरान रह जाते हैं। वह किचन एरिया में बैठकर कहते हैं राखी क्या कर रही हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, राखी और रितेश के इस मस्ती मजाक में राजीव अदातिया भी आ जाते हैं। वह गार्डन एरिया में आकर कहते हैं कि आ गई जूली। खाना खा लिया जूली ने? राजीव की इस बात पर रितेश कहते हैं, ‘मैं तो वहां जाकर बैठ रहा हूं। मुझे अब डर लगने लगा है।’

राखी सावंत-रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली है। इसी घर के जरिए राखी पूरी दुनिया के सामने अपने पति को लेकर आई थी। उस मौके पर रितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: