Entertainment

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: नेहा धूपिया और कबीर खान जयपुर के लिए रवाना, 9 दिसंबर को है विक्की- कटरीना की शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी में अब दो ही दिन बचे हैं। इस रॉयल वेडिंग का कटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जिसके लिए दोनों परिवारों के मेहमान और करीबी लोग जयपुर पहुंचने लगे हैं। मंगलवार को कई सेलेब्स को कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया है।

 

नेहा धूपिया और कबीर खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस नेहा धूपिया को उनके पति अंगद बेदी के साथ कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए देखा गया। मिनी माथुर, उनके पति एवं मशहूर निर्देशक कबीर खान व उनकी बेटी सायरा खान को भी मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया।

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

इन वीडियोज को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें नेहा धूपिया को नीले रंग की अनारकली पहने देखा जा सकता है, जबकि उनके पति अंगद ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है और उसके ऊपर डेनिम जैकेट पहन रखी है। मिनी माथुर को पेस्टल रंग की अनारकली पहने देखा गया, जबकि कबीर खान जैकेट और नीली जींस में दिखे। इन सेलेब्स को दो ट्रॉलियों में बहुत सारा सामान  एयरपोर्ट गेट की ओर ले जाते देखा गया है।

 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा, सिंगर गुरदास मान और उनकी पत्नी मंजीत मान को भी शादी के लिए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर जाते हुए देखा गया। कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन भी सोमवार रात जयपुर पहुंचे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना कैफ की करीबी दोस्त, स्टाइलिस्ट और फैशन एडिटर अनीता श्रॉफ अदजानिया को भी जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी। सोमवार को सजाए गए आयोजन स्थल की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। इस शादी के लिए 120 गेस्ट लिस्ट तैयार की गई है, जो रॉयल वेडिंग में आएंगे। सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन का कहना है कि, जहां तक हमें सूचना मिली है 7 से 10 दिसंबर तक चार दिन 120 अतिथि रहेंगे। जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है उनके लिए आरटीपीसीआर परीक्षण जरूरी है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: