Tech

Jio Plan: जियो ने फिर लॉन्च किए पांच नए प्लान, ग्राहकों के फायदे ही फायदे

Jio Plan
– फोटो : amarujala

एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के बाद रिलायंस जियो ने भी अपने प्री-पेड प्लान 20 फीसदी तक महंगे कर दिए हैं। रिलायंस जियो ने जियो फोन के लिए 75 रुपये वाले प्लान की कीमत में वृद्धि तो नहीं की है लेकिन इसकी वैलिडिटी कम कर दी गई है। इसके अलावा अन्य प्री-पेड प्लान में 400 रुपये से अधिक तक की बढ़ोतरी हुई है। जियो के नए प्लान 1 दिसंबर से लागू हुए हैं। नए अपडेट के बाद जियो ने अपने प्लान से OTT को हटा दिया था और अब कंपनी ने पांच नए प्री-पेड प्लान पेश किए हैं। Disney+ Hotstar के साथ जियो के प्लान वापस तो आए हैं, लेकिन कीमत ज्यादा कर दी गई है। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से…

jio 601
– फोटो : jio

जियो ने Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान को फिर से पेश किए हैं, लेकिन कीमत अधिक कर दी गई है। Jio अब 601 रुपये वाले प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। यह प्लान पहले 499 रुपये का था। इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 3 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे। प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए होगा। ग्राहकों को इस प्लान में 6GB अतिरिक्त डाटा भी मिलेगा।

Jio 799
– फोटो : jio

799 रुपये का प्लान

जियो के पास Disney+ Hotstar वाला दूसरा प्लान 799 रुपये का है। इस प्लान की कीमत पहले 666 रुपये है। इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ भी अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन और रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

Jio 1066
– फोटो : jio

Disney+ Hotstar वाला तीसरा प्लान

Disney+ Hotstar के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले तीसरे प्लान की कीमत 1,066 रुपये है। इसमें ग्राहकों को रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान की कीमत पहले 888 रुपये थी। इस प्लान के साथ ग्राहकों को अतिरिक्त 5 जीबी डाटा मिलेगा।

Jio 3119
– फोटो : jio

3,199 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत पहले 2,599 रुपये थी। इस प्लान में भी एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में कुल 730GB डाटा और 10GB अतिरिक्त डाटा मिलता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: