Entertainment

टूटा रिश्ता: अरुणिता कांजीलाल के साथ हुआ पवनदीप राजन का ब्रेकअप, सिंगर ने बदला लुक तो लोगों ने कहा रॉकस्टार

पवनदीप राजन
– फोटो : Instagram

इस साल इंडियन आइडल 12 कई कारणों से सुर्खियों में रहा, जहां शो में लगातार जज और मेकर्स पर बायस्ड होने के आरोप लगे तो वहीं पूरे सीजन में दो कंटेस्टेंट्स काफी सुर्खियों में रहे। वो दो प्रतियोगी हैं पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल। ये दोनों अपने गानों के साथ-साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर भी खूब चर्चा में रहे। हालांकि इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी कई सवाल उठाए गए, लेकिन कुछ लोगों ने इन दोनों को अपना भरपूर सहयोग दिया और रिश्ता सच्चा बताया।

पवनदीप और अरुणिता का हुआ ब्रेकअप

अरुणिता और पवनदीप ने इंडियन आइडल के खत्म होने के बाद भी अपनी दोस्ती को कायम रखा और सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों तस्वीर साझा करते हुए दिखाए दिए। हालांकि जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई तो उनके चाहने वालों का दिल पूरी तरह से टूट गया। इन दोनों के ब्रेकअप की खबर पर फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पवनदीप राजन
– फोटो : Instagram

लोगों को पसंद आ रहा है लुक

अब इस बीच पवनदीप राजन का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस न्यू लुक को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। यूजर्स उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। अपनी इन तस्वीर में पवनदीप राजन रॉकस्टार की तरह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे है। उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

पवनदीप राजन
– फोटो : Instagram

लोगों ने कहा हम तुम्हारे साथ हैं

कुछ तस्वीरों में पवनदीप राजन का चेहरा उतरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि अरुणिता कांजीलाल से ब्रेकअप के बाद काफी समय तक पवनदीप राजन सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। उनकी लंबे समय बाद पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हुए। यूजर्स ने पवनदीप राजन को सहयोग करते हुए लिखा, ‘हम आपके साथ हैं, आप अपने जीवन में आगे बढ़ो और म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब नाम कमाओ।

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल
– फोटो : सोशल मीडिया

दोनों के रिश्ते को बताया पब्लिसिटी स्टंट

हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इनके रिश्ते पर सवाल उठाते हुए उसे पब्लिसिटी स्टंट बताया। शो के मेकर्स पर भी शो कि टीआरपी के लिए दोनों का लव एंगल दिखाने का आरोप लगा। हालांकि जब शो से बाहर आने के बाद लोगों ने इनके रिश्ते को स्वीकारना शुरू किया, तो कुछ ही महीनों में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

पवनदीप राजन
– फोटो : Instagram

रणबीर कपूर के लुक से की तुलना

पवनदीप राजन इन दिनों इंडियन आइडल 12 की टीम के साथ यूके में हैं। उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कई लोग उनके इस लुक की तुलना रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में उनके लुक से कर रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: