Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति ने खोला बड़ा राज, कहा-शादी के पहले जिंदगी में थी एक खास लड़की

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड्स की जबसे एंट्री हुई है तबसे घर में एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। राखी सावंत के साथ ही उनके पति रितेश भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए, हालांकि पहले दिन जहां रितेश ने सभी घरवालों को नोटिस किया तो वहीं दूसरे ही दिन बिग बॉस के घर में उनका एक अलग रूप देखने को मिला। रितेश ने घर में आते ही तेजस्वी और करण के रिश्ते को फेक बताया तो वहीं उमर रियाज से भी उनकी खूब बहसबाजी देखने को मिली।

बिग बॉस के घर में बताया अपना अतीत

हाल ही में जहां देवोलीना ने रितेश के सामने अपने अतीत के बारे में बातचीत की तो वहीं रितेश ने भी बातों ही बातों में देवोलीना के सामने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया। रितेश ने बताया कि राखी सावंत के उनकी जिंदगी में आने से पहले भी एक लड़की थी जिससे वो बेहद प्यार करते थे और जिन्होंने उनके जीवन को अच्छा बनाया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रितेश ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को याद

रितेश ने देवोलीना को भावुक होते हुए देखकर उन्हें सांत्वना दी, लेकिन इसी के साथ उन्हें बताया कि वो पहले ऐसे बिलकुल भी नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘मैं आज जैसा हूं ऐसा पहले नहीं था। खुश था और घूमता-फिरता रहता था। मैंने अपनी जिंदगी को कभी सीरियसली नहीं लिया था, लेकिन उसी दौरान मेरे जीवन में एक लड़की आई जिसने मेरा जिंदगी को देखने का नजरिया बदल दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

रितेश ने कहा आज जो हूं उसकी वजह से हूं

रितेश ने देवोलीना को ये भी बताया कि वह लड़की अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वो आज जो भी हैं अपनी जिंदगी में उसी लड़की की वजह से है। देवोलीना के साथ-साथ रितेश भी अपनी पुरानी जिंदगी को याद करते हुए काफी भावुक हो गए। इस दौरान राखी सावंत दूर से खड़ी हुई रितेश और देवोलीना की बातचीत सुन रही थीं, लेकिन उन्हें ये अंदाजा नहीं था कि उनके बीच क्या बातचीत हो रही है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी को आया गुस्सा

जब राखी ने पूछा कि देवोलीना क्या बोल रही थीं तो रितेश देवोलीना के बारे में बताते हुए काफी भावुक हो गए। जिसे देखकर राखी उन पर भड़क गईं और उन्होंने कहा तुम इतने भावुक क्यों हो रहे हो। जिसका जवाब देते हुए रितेश ने कहा कि वो जिस तरह से रो रही थीं मुझे बहुत ज्यादा दुख हो रहा है। रितेश की बातों को सुनकर राखी ने कहा तुम इन पर इतना आंखेँ मूंद कर यकीन मत करो।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

दोनों के बीच हुआ बड़ा झगड़ा

राखी की ये बात सुनकर रितेश को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने राखी से कहा कि मैं गेम के लिए अपनी इंसानियत नहीं छोड़ सकता। जिसका जवाब देते हुए राखी ने कहा, ‘ये लोग रानी बन जाएंगी और आप नेगेटिव हो जाओगे, फिर ये धोखा देंगे तब मुंह टेढ़ा करके मेरे पास ही आप आओगे। जिसके जवाब में रितेश ने कहा वो गेम के लिए दोगले नहीं होंगे

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: