Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को खास गिफ्ट देकर जाहिर किया अपना प्यार, शर्माती नजर आईं एक्ट्रेस

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस का घर हमेशा ही अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहा है। इस घर ने बीते कुछ सालों में टीवी इंडस्ट्री को कई पॉवर कपल दिए हैं, जिसमें आसिम रियाज-हिमाशी खुराना और युविका-प्रिंस जैसे कपल शामिल हैं। सीजन 15 में भी माइशा अय्यर और ईशान सहगल का लव एंगल देखने को मिला। दोनों शो की शुरुआत में ही एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। इसी वजह से उनके प्यार पर कई सवाल भी खड़े हुए। हालांकि, अब दोनों घर से बाहर हो चुके हैं लेकिन बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच तेजी से नजदीकियां बढ़ रही हैं।

घर में करण कुंद्रा कई बार तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुके हैं और अब अभिनेता ने तेजस्वी को एक गिफ्ट दिया है, जिसे देखने के बाद तेजस्वी का चेहरा शर्म से लाल होता हुआ नजर आया। दोनों की ये केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।   

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, घर में करण कुंद्रा तेजस्वी को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं लेकिन अब उन्होंने अपनी लेडीलव को एक गिफ्ट दिया है, जिसे देखकर तेजस्वी काफी ज्यादा खुश हुईं। करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को एक पेंडेंड गिफ्ट किया, जो आंख की शेप का है।

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

करण कुंद्रा से मिले इस गिफ्ट को तेजस्वी ने काफी क्यूट बताया। वह इस गिफ्ट को तुरंत ही पहनना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने करण कुंद्रा को पेंडेंड पहनाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों थोड़ा रोमांटिक होते नजर आते हैं। करण और तेजस्वी एक-दूसरे से गले मिलते हैं और फिर दोनों डांस भी करने लगते हैं। इस दौरान अफसाना वहीं मौजूद होती हैं। दोनों को देखकर अफसाना कहती हैं, ‘तेजू को प्यार हो गया है।’

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के घर में इन दिनों माहौल रोमांटिक बना हुआ है। करण कुंद्रा और तेजस्वी के अलावा शमिता शेट्टी और राकेश बापट हैं, जो बिग बॉस में फिर एक हो गए हैं। ऐसे में बिग बॉस की तरफ से भी दोनों के लिए एक खूबसूरत डेट का आयोजन किया गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस डिनर डेट का सारा खाना विशाल कोटियन और जय भानुशाली ने बनाया था। वहीं, इस मौके पर राकेश और शमिता ने रोमांटिक डांस किया था। दोनों ने इस मोमेंट को खूब एंजॉय किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: