Entertainment

Bigg Boss 15: जय भानुशाली ने शुरू किया अपना गेम, देर रात शमिता शेट्टी व निशांत भट्ट संग करते दिखे ये प्लानिंग

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच गया है लेकिन शो में अब भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जिनका गेम बहुत स्लो चल रहा है। इस लिस्ट में शो में नजर रहे जय भानुशाली का नाम भी शामिल है। शो में आए हर सेलिब्रिटी गेस्ट ने जय को अपना गेम बढ़ाने की सलाह दी है। इतना ही नहीं, सलमान खान भी जय भानुशाली को अच्छे से गेम खेलने की नसीहत दे चुके हैं। ऐसे में अब जय ने खेल में अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिया है।

 

जय घर में ज्यादा किसी के बात नहीं करते थे, लेकिन अब वह शो में अपना ग्रुप बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में जय भानुशाली अपने करीबी दोस्त निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के साथ अपना ग्रुप बनाने की कोशिश करते दिखे। इस दौरान जय विशाल को भी अपनी तरफ लाने की बात कर रहे थे, इसके लिए जय ने शमिता से बात की।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हुआ ये कि, निशांत भट्ट और जय भानुशाली देर रात गार्डन एरिया में बात कर रहे थे। इस दौरान दोनों गेम में अपना ग्रुप बनाने की बात कर रहे थे। निशांत जय से कहते हैं कि, ‘तू मैं और प्रतीक, गेम के लिए बहुत है और राकेश भी है।’ इस पर जय निशांत से पूछते हैं कि तुझे लगता है विशाल शमिता को डबल क्रॉस करेगा। इस पर विशाल कहते हैं कि शमिता से बात करके देखते हैं और फिर दोनों राजीव का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वो तो अपनी तरफ है।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

निशांत से बात करने के बाद जय शमिता शेट्टी से बात करते हैं। इस दौरान वह कहते हैं, ‘तुझे विशाल से बात करनी होगी। ग्रुप के बारे में। क्योंकि हमें एक ग्रुप की जरूरत है और विशाल सिर्फ तुम्हारी बात मानेगा। अगर नंबर का खेल है, तो हमें ध्यान रखना होगा कि, नंबर ज्यादा हमारी तरफ हो।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर शमिता कहती हैं कि, ‘मैं इस तरह से बात नहीं करूंगी कि हमें ग्रुप में मिले। मैं इसलिए बात करूंगी क्योंकि वो मुझे अपने ग्रुप में चाहिए। लेकिन मैं नहीं जानती हूं कि, उसे किस ग्रुप में खेलना है या फिर उसे अकेले खेलना है।’ हालांकि, शमिता की बात पर जय कहते हैं कि विशाल अकेले नहीं खेलेगा।  

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के घर में जय भानुशाली ने ग्रुप बनाने की अलावा मुद्दों पर बोलना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने तब शमिता शेट्टी और अफसाना खान को खूब खरी-खोटी सुनाई, जब बिग बॉस द्वारा दंड देने के समय भी दोनों ने रूल्स तोड़े थे। जय का बदलावा रूप देखकर घरवाले भी हैरान हो गए थे।    

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: