Tech

स्मार्टफोन है या बम: OnePlus Nord 2 में फिर हुआ धमाका, जल गई यूजर की जांघ

OnePlus Nord 2 blast
– फोटो : twitter.com/suhitrulz

वनप्लस पहले प्रीमियम स्मार्टफोन पेश करता था लेकिन पिछले साल कंपनी ने मिडरेंज स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की है। मिडरेंज मार्केट में वनप्लस की एंट्री तो OnePlus Nord के साथ अच्छी रही लेकिन उसके बाद इस सीरीज फोन में इतनी दिक्कतें आने लगी हैं जिसका अंदाजा किसी को नहीं था। OnePlus Nord 2 को इसी साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था और उसके बाद से लगातार OnePlus Nord 2 में आग लगने की शिकायतें आ रही हैं। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि जब भी कोई यूजर OnePlus Nord 2 में आग लगने की शिकायत करता है तो कंपनी आग के कारण के ठिकरा यूजर के ऊपर ही फोड़ देती है। अब एक और OnePlus Nord 2 में आग लगने की खबर है।

OnePlus Nord 2 blast
– फोटो : twitter.com/suhitrulz

सुहित शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके कहा है कि उसके OnePlus Nord 2 में आग लग गई है जिसके कारण उसकी जांघ जल गई है। सुहित ने इस घटना की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें जख्म को देखा जा सकता है। तस्वीरें में साफ देखा जा सकता है कि यूजर के जींस की जेब जल गई है। 

oneplus nord 2 के चार्जर में ब्लास्ट
– फोटो : twitter.com/TheGlitchhhh

इस मामले पर कंपनी ने फिर से वही बात दोहराई है कि वह ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेती है। वह यूजर्स से संपर्क कर रही है और मामले की जांच कर रही है, हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब किसी OnePlus Nord 2 में आग लगी हो। इससे पहले भी एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं और हर बार कंपनी एक ही बात कहती है।

OnePlus Nord 2 5G
– फोटो : twitter./ankur sharma

OnePlus Nord 2 में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन इससे पहले एक अन्य OnePlus Nord 2 में आग लगने के बाद कंपनी ने कहा था कि यूजर का दावा झूठा है। OnePlus Nord 2 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

OnePlus Nord 2 blast
– फोटो : twitter.com/Adv_Gulati1

इससे पहले सितंबर में OnePlus Nord 2 5G को लेकर दिल्ली के एक वकील ने दावा किया था कि उनका फोन बम की तरह फटा था जिसके बाद उनके गाउन में आग लग गई थी। इस दावे पर वनप्लस ने वकील के खिलाफ ही नोटिस जारी किया था। वनप्लस ने दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी को सीज एंड डिसीस्ट (cease and desist) लेटर भेजा था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: