Entertainment

Bigg Boss 15: जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच दुश्मनी की शुरुआत, एक-दूसरे के चेहरे से उठाया मुखौटा

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के पहले हफ्ते से लेकर पांचवें हफ्ते में आते-आते न सिर्फ बिग बॉस का गेम दिलचस्प हुआ है, बल्कि घर में कई रिश्ते भी अब बदल चुके हैं। जिनमें से एक रिश्ता है विशाल कोटियन और जय भानुशाली का। पहले ही हफ्ते में बिग बॉस के घर में इन दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन चौथे हफ्ते में आते-आते जय-वीरू के नाम से घर में मशहूर हुए जय भानुशाली और विशाल की दोस्ती में खटपट होनी शुरू हो गई, लेकिन अब पांचवें हफ्ते के खत्म होते-होते इनकी ये दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है।

विशाल ने जय को बताया बुरा इंसान

इस हफ्ते वीकेंड के वार में एकता कपूर अपनी दो नागिन सुरभि चंदना और अनीता हसनंदानी के साथ बिग बॉस के घर में पहुंची थीं, जहां उन्होंने घरवालों से कई टास्क करवाए। इन्हीं टास्क में से एक टास्क था मुखौटा। सभी घरवालों को एक-दूसरे का मुखौटा उतारना था और अपने हिसाब से उन्हें एक टैग देना था। जब विशाल की बारी आई तो उनके हाथ में बुरे इंसान का मुखौटा आया जो उन्होंने सीधे-सीधे जाकर जय को दे दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

जय मुद्दे को दिल में रखता है

विशाल ने जय को बुरा टैग देने के पीछे का कारण बताया। उन्होंने कहा, ‘जय बुरा नहीं लेकिन बहुत ज्यादा करता है। किसी भी एक मुद्दे को वो दिल में रखता है और वो खींचता जाता है। अब पांच हफ्ते हो चुके हैं और मैंने उसे कहा कि मैं तुझे दुश्मन भी नहीं मानता क्योंकि दुश्मनी करने के लिए भी मैं दुश्मन को देखना चाहता हूं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल ने कहा अपनी तरफ से दुश्मनी कर रहा है

विशाल ने कहा जय अपनी तरफ से मुझसे दुश्मनी किए जा रहा है और मुझे ऐसा इंसान बहुत ही बुरा लगता है जिसके आगे आप दोस्ती का हाथ बढ़ाते हो वो फिर भी मन में गलत भावना रखें और उसे खींचता जाए। ऐसे इंसान मुझे बिलकुल नहीं पसंद है इसलिए मैंने जय को ये टैग दिया है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

जय ने भी दिया जवाब

जय ने विशाल पर पलटवार करते हुए कहा, ‘मैं बुरा उन्हीं के साथ होता हूं जो मेरे एकदम करीब आ जाए और ये वो इंसान था जो मेरी जिंदगी में कभी करीब हुआ था चाहे एक हफ्ते के लिए या फिर दो हफ्ते के लिए। मुझे वो लोग बिलकुल पसंद नहीं है जो मेरा साथ देने का ढोंग करें और पीठ पीछे मेरी बातें करे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

जय ने विशाल को बताया सेलफिश

जब जय का एक घरवाले का मुखौटा उठाने की बारी आई तो उन्होंने विशाल के चेहरे से मुखौटा उठाते हुए उन्हें घर में सबसे सेलफिश सदस्य बताया। जय ने कहा वो इसलिए मतलबी हैं क्योंकि वो अपने बारे में और अपनी बड़ाई करने में ही पूरा दिन निकाल देते हैं। उनके इसी मतलबी नेचर की वजह से वो लोगों का इस्तेमाल करते हैं और हर चीज का क्रेडिट खुद ले लेते हैं। इस बात पर दोनों के बीच काफी बहस हुई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: