Entertainment

It's Official: केएल राहुल ने आथिया शेट्टी संग रिश्ते पर लगाई मुहर, जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दी दिल की बात

केएल राहुल, आथिया शेट्टी
– फोटो : Twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी भले ही कुछ समय से फिल्मों में नहीं नजर आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है। अभिनय के साथ साथ आथिया अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। आथिया का नाम पिछले काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल से जुड़ता नजर आ रहा है।

आथिया शेट्टी और केएल राहुल ने रिश्ते पर लगाई मोहर

दोनों ही अक्सर एक दूसरे की तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट करते नजर आते हैं। हालांकि दोनों ने खुले तौर पर अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा था लेकिन आथिया के जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल ने एक ऐसा पोस्ट साझा किया जिससे साफ हो गया है कि उन्होंने पूरी दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में बता दिया है।

केएल राहुल, आथिया शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

पांच नंवबर को आथिया ने अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री के तमाम लोगों की तरफ से बधाई मिली। हालांकि जिस पोस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया वह केएल राहुल की तरफ से किया गया था। केएल राहुल ने ट्विटर पर अपनी और आथिया की मस्ती भरी एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत बधाई मेरी आथिया’।

आथिया शेट्टी, के एल राहुल
– फोटो : सोशल मीडिया

कुछ समय पहले आथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में थीं और वहां से उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। इन दोनों की इससे पहले भी इंग्लैंड की कई तस्वीरें देखने को मिली लेकिन आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने कहा था कि आथिया अपने भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड गई थीं।

केएल राहुल, आथिया शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स की मानें तो इंग्लैंड में अपने मैच के लिए जब केएल राहुल रवाना हुए थे तो वो आथिया शेट्टी को साथ में ही लेकर गए थे। इंग्लैंड जाने से पहले बीसीसीआई के साथ हुई बातचीत के दौरान केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड कहा था। इस दौरान एयरपोर्ट में हर खिलाड़ी को जिनके साथ वह सफर कर रहें हैं उस पार्टनर का नाम बताना था। राहुल ने अपने पार्टनर के तौर पर आथिया शेट्टी का नाम बताया।

के एल राहुल और आथिया शेट्टी
– फोटो : Instagram

आथिया शेट्टी और के एल राहुल एक साथ एक इंटरनेशनल ब्रांड को प्रमोट करते हैं। जब सुनील शेट्टी से इस पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि आपको इस बारे में उनसे ही बातचीत करनी चाहिए, क्योंकि इन दोनों को ब्रांड ने उन्हें प्रमोट करने के लिए चुना है और मुझे लगता वो दोनों साथ मे बहुत ही अच्छे दिखते हैं। दोनों उस एड में गुड लुकिंग कपल हैं’ ।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: