Entertainment

बेबाक: 'रणबीर और रणवीर वाले रोल कर रहे हैं शाहरुख', किंग खान को लेकर ये क्या बोल गए महेश मांजरेकर

महेश मांजरेकर, शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शामिल हैं जो बेबाक होकर अपने विचार साझा करते हैं। वह सितारों को लेकर ऐसी बातें बोल जाते हैं जिन्हें कहने में दूसरे शायद हिचकिचाएं। शाहरुख खान भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सुपरस्टार्स में शामिल हैं। इंडस्ट्री में उनके रुतबे से हर कोई वाकिफ है लेकिन हाल ही में महेश मांजरकर ने कहा कि शाहरुख खान ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया हैं।

किंग खान को लेकर महेश ने साझा किए विचार

एक चैनल के दिए इंटरव्यू में महेश ने कहा कि, ‘एक ऐसा अभिनेता जिसने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया मुझे लगता है वह शाहरुख खान हैं। दरअसल उनकी समस्या यह है कि वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं। वह हमेशा खुद को सुरक्षा के एक घेरे में रखते हैं कि मेरी यह फिल्म चलेगी। मेरी लवरब्वॉय वाली फिल्म चली, ऐसे में उन्हें अपना यह घेरा तोड़ने की जरूरत है’।

महेश मांजरेकर
– फोटो : instagram/maheshmanjrekar

महेश इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि, ‘शाहरुख आज ऐसे रोल कर रहे हैं जो रणबीर और रणवीर करते हैं। ऐसे में लोग शाहरुख को क्यों देखना चाहेंगे। वह शाहरुख को ऐसे रोल में ही देखना चाहेंगे जिसमें उन्हें लगे की यह रोल तो सिर्फ शाहरुख ही कर सकता है। उम्र भी सही है, सब सही है। कभी कभी मुझे लगता है कि मुझे कुछ करना चाहिए और शाहरुख उसमें कमाल कर देंगे, वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं’।

शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में कटरीना और अनु्ष्का उनकी हीरोइन थी हालांकि यह फिल्म पर्द पर बूरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं अब लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख पर्दे पर लौट रहे हैं। वह फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही उनके हाथ में और भी कई प्रोजेक्ट हैं।

महेश मांजरेकर
– फोटो : सोशल मीडिया

महेश ने रणवीर और रणबीर पर भी अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि, ‘रणवीर एक अच्छे अभिनेता हैं और उनके अंदर छोटा संजय दत्त दिखता है। वहीं रणबीर कपूर के बारे में महेश मांजरेकर ने कहा कि वह बहुत ही शानदार अभिनेता हैं। दूसरी तरफ सलमान खान के अंदर सच्चाई है’।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

 महेश मांजरेकर फिल्म अंतिम का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं तो वहीं उनके बहनोई आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
Entertainment

क्रूज पार्टी केस: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद डील के लिए लोअर परेल गई थी शाहरूख की मैनेजर, सीसीटीवी फुटेज में दिखी

To Top
%d bloggers like this: