Entertainment

Pics: निखिल जैन से अलग होने के बाद एक फ्रेम में दिखा नुसरत जहां का पूरा परिवार, मांग में सिंदूर लगाए आईं नजर

नुसरत जहां, यश दास गुप्ता
– फोटो : Instagram

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता संग अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है। नुसरत ने दिवाली के मौके पर पति यश और बेटे ईशान के साथ पहली बार तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें धूम मचा रही हैं क्योंकि निखिल जैन से अलग होने के बाद पहली बार नुसरत की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है।

नुसरत जहां, यश दास गुप्ता
– फोटो : Instagram

दिवाली के मौके पर नुसरत जहां का लुक देखने लायक है। नुसरत जहां बैगनी साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं यश बैगनी कुर्ते में दिख रहे हैं। वहीं नुसरत और यश के बेटे ईशान भी मैचिंग आउटफिट में हैं। यह पहली बार है जब नुसरत ने अपने बेटे की तस्वीर पब्लिक की है।

नुसरत जहां, यश दास गुप्ता
– फोटो : सोशल मीडिया

बताते चलें कि नुसरत ने इसी साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद नुसरत जहां को खूब ट्रोल किया गया था, क्योंकि नुसरत के पहले पति निखिल जैन ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है लेकिन नुसरत ने इशारों इशारों में ही फैंस को यह बता दिया कि उन्होंने यश दास गुप्ता संग शादी कर ली है।

नुसरत जहां
– फोटो : सोशल मीडिया

नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। अब दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं और बेटे के आने के बाद उनका परिवार पूरा हो चुका है।

नुसरत जहां-निखिल जैन
– फोटो : Instagram

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की खबर ने काफी हंगामा मचा दिया था। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। अपनी शादी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: