Entertainment

Bigg Boss 15: शो के नए सदस्य बने राकेश बापट और नेहा भसीन, खुशी के मारे रो पड़ीं शमिता शेट्टी

राकेश बापट और नेहा भसीन
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 अब अपने 5वें हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। शो की शुरुआत में सभी सदस्य एक- दूसरे से रिश्ते बनाते और उसे निभाते नजर आ रहे थे। वहीं, बोला कि अब पांचवें हफ्ते में कई कंटेस्टेंट के रिश्ते लगातार बदलते हुए नजर आ रहे हैं। शो में अब दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता घरवालों के बीच पूरी तरह साफ हो गया है। ऐसे में घरवाले इस गेम को जीतने के लिए इस माइंड गेम खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं, शो में शुरुआत से ही दर्शकों को एक सदस्य की नाम सुनने को मिला, जो भले ही शो में वास्तविकता में मौजूद नहीं था, लेकिन अभिनेत्री शमिता शेट्टी के ख्यालों के जरिए इस शो का हिस्सा रहे हैं।

शमिता द्वारा शो में लगातार मेकर्स से बिग बॉस ओटीटी में उनके साथ नजर आए खास मित्र राकेश बपट को घर का सदस्य बनाने के लिए लगातार बोलती रही हैं। ऐसे में शो में जारी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर इस हफ्ते शमिता शेट्टी की यह इच्छा पूरी कर दी गई।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, आज प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को शो में दो नए सदस्यों की एंट्री देखनी मिली। घर में आए इन सदस्यों को देख शमिता शेट्टी की आंखों में से खुशी के तक छलक आए। शो में इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रह चुके राकेश बापट और नेहा बसीन की एंट्री देखे को मिली।  

राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

शो में राकेश और नेहा की एंट्री बड़े ही नाटकीय अंदाज में कराई गई। दरअसल, बिग बॉस के घर में सदस्यों की सुबह बिग जी के दिए एक पत्र से होती थी। इसी क्रम मेें आज फिर सुबह होते ही हमेशा की तरह बिग जी पत्र लेकर घर पहुंचा। हालांकि, इस बार इसमें ट्विस्ट ये था कि बिग जी का रूप लिए घर में कोई और नहीं बल्कि शमिता के अजीज दोस्त राकेश बापट ने एंट्री दी। 

नेहा भसीन
– फोटो : सोशल मीडिया

इस तरह नेहा भसीन की एंट्री उनके शानदार गीने धुड़की से हुई। नेहा और राकेश को घर में देख शमित की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अपने इतने करीब लोगों को साथ  में देख शमिता भावुक हो गईं और वह रोने लगी।  

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

शो में नए सदस्यों की एंट्री के बाद से ही घर का माहौल काफी बदला बदला नजर आ रहा हैं। ऐसे में अब दखना यह होगा राकेश और नेहा की एंट्री शो में क्या- क्या नए मोड़ लाएगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: