Entertainment

लव बर्ड्स: आसिम रियाज संग रिश्ते पर हिमांशी ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- जहां तक शादी की बात है तो…

आसिम रियाज, हिमांशी खुराना
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के इतिहास में अब तक बहुत से ऐसे कपल्स रहे हैं जिन्होंने शो से बाहर निकलने के बाद भी अपनी दोस्ती और प्यार को बरकरार रखा है। सीजन 13 के दौरान भी ऐसे कई कपल देखने को मिले थे। एक तरफ जहां सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने हंगामा मचा दिया था तो वहीं एक और जोड़ी ऐसी थी जिसकी केमेस्ट्री सबको बहुत पसंद आई थी।हम बात कर रहे हैं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जिनकी बॉन्डिंग ने भी सबका दिल जीत लिया था।

आसिम संग शादी पर यह है हिमांशी की प्रतिक्रिया

शो खत्म होने के बाद हिमांशी और आसिम कई म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए और अभी भी साथ काम कर रहे हैं। हालांकि आज भी दोनों से एक ही सवाल किया जाता है कि वह शादी को लेकर क्या सोचते हैं। इस पर हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांशी ने अपने विचार साझा किए हैं।

हिमांशी खुराना, आसिम रियाज
– फोटो : instagram: iamhimanshikhurana

बिग बॉस में आसिम और हिमांशी की क्यूट नोंक झोंक देखने को मिलती थी जहां आसिम हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते थे और वह शर्मा जाती थीं। इतना ही नहीं कई बार दोनों को एक साथ रोमांस करते भी देखा गया था। वहीं शो से बाहर आने के बाद भी दोनों अभी तक कई प्रोजेक्ट में साथ नजर आ चुके हैं।

आसिम रियाज, हिमांशी खुराना
– फोटो : Instagram

आसिम के बारे में बात करते हुए हिमांशी ने कहा कि, ‘शो से बाहर आने के बाद हम दोनों में ही काफी बदलाव आया है। निजी तौर पर और प्रोफेशनली भी हम काफी समझदार हुए हैं। आसिम को बहुत अच्छे ट्रैक्स मिले हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आए। मैं उस पर गर्व महसूस करती हूं। उसके अंदर बहुत एनर्जी है और वह हमेशा कुछ नया करना चाहता है मुझे उसकी यह बात बहुत अच्छी लगती है’।

आसिम रियाज, हिमांशी खुराना
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

आसिम और हिमांशी के साथ काम करने पर अक्सर उनके फैंस यही जानना चाहते हैं कि दोनों कब शादी कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए हिमांशी ने कहा कि, ‘इस वक्त हमारा करियर सबसे खास है, शादी तो अभी इंतजार कर सकती है। मैं अपने करियर में नई चीजें एक्सप्लोर कर रही हूं और उसका करियर तो अभी शुरू हुआ है’।

आसिम रियाज, हिमांशी खुराना
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

हिमांशी से यह भी सवाल किया गया कि उनका नाम अक्सर आसिम के लव लाइफ की बात के वक्त लिया जाता है क्या इससे उन्हें परेशानी होती है? इस पर हिमांशी ने कहा कि, ‘हां मुझे लगता है कि ऐसी बातों से हर किसी को थोड़ी तकलीफ तो होती है।मेरा मानना है कि हर किसी की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच एक रेखा होती है’। बता दें कि हिमांशी और आसिम अब तक पांच म्यूजिकल वीडियो का हिस्सा बन चुके हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

13
videsh

उम्मीद: भारत-नेपाल संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं शेर बहादुर देउबा, पीएम मोदी से सीओपी-26 में कर चुके हैं मुलाकात

To Top
%d bloggers like this: