Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी और करण के रिश्ते पर राकेश ने उठाए सवाल, एक्टर ने कहा- किसी का बिजनेस नहीं है ये

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के चर्चित और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन ने लगातार दर्शकों को खुद से बांधे रखा है। यह शो रोजाना अपने नए मोड़ के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो में दर्शकों को शुरुआत से ही लड़ाई- झगड़े और बवाल देखने को मिल रहे हैं। शो अब अपने पांचवें हफ्ते को पार कर चुका है। ऐसे में अब फिनाले की रेस के लिए नए हफ्ते से नया पड़ाव शुरू होने वाला है। वहीं बीते हफ्ते शो में हुए सभी हंगामे और बवाल के बाद शो के होस्ट सलमान खान सभी घरवालों से मुखातिब होने के लिए एक बार फिर वीकेंड का वार एपिसोड में आए।

वीकेंड का वार एपिसोड के दूसरे दिन यानी रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में घर वालों से एक बार फिर सवाल जवाब किए गए। हालांकि, आज के एपिसोड में घरवालों से दर्शकों की बजाय घर में हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड आए नेहा भसीन और राकेश बापट ने घरवालों से तीखे सवाल- जवाब किए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी क्रम में तेजस्वी से सवाल पूछते हुए राकेश बापट ने उनके और करण के रिश्ते के बारे में पूछा। राकेश ने तेजस्वी से सवाल किया कि करण कुंद्रा के साथ उनका रिश्ता रील है या रियल। इस पर तेजस्वी राकेश को जवाब देते हुए थोड़ा नाराज नजर आईं। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राकेश के सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा कि तेजस्वी और उनके बीच जो भी है, वह उनका निजी मामला है। उन्होंने यह भी कहा उनके बीच के इसे रिश्ते का किसी और से कोई लेना देना नहीं है। राकेश के सवाल पर शो के होस्ट सलमान खान उनकी खिंचाई करते नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल तेजस्वी को राकेश का सवाल समझाते हुए सलमान ने कहा कि राकेश जानना चाहते हैं कि उनका और करण का रिश्ता ऑर्गेनिक है या दिखावटी और फेक है। इसके बाद सलमान ने राकेश से सवाल किया कि उनका और शमिता का रिश्ता ऑर्गेनिक है या नहीं। इस पर राकेश कहते हैं कि उनका शमिता के साथ रिश्ता पूरी तरह ऑर्गेनिक है। राकेश का जवाब सुन सलमान कहते हैं कि आप को उनके रिश्ते में क्या इंटरेस्ट है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, राकेश के जवाब पर नाराज तेजस्वी कहती हैं कि लगता है सभी को यहां ही ज्यादा इंटरेस्ट है। वह कहती है कि सब लोग बोलते हैं कि आपको ऐसा लगता है कि आप ही यहां दिख रही है। आप ही घर की आकर्षण है। लेकिन ऐसा आप सब लोगों के कारण ही हैं। आप सब लोग ही मुझे ऐसा महसूस कराते हैं। आप लोगों की वजह से ही मुझे यह महसूस होता है कि सब हम पर ही फोकस कर रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: