Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा पर फिर भड़के सलमान खान, कहा- ऐसे लड़ोगे तो रिश्ता खत्म….

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों को उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो में आए दिन हो रहे झगड़े और हंगामे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। शो को खत्म होने में अब बस 2 हफ्ते का समय बाकी रह गया है। ऐसे में आखिरी समय में फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक शो में राखी सावंत के अलावा किसी भी और फाइनलिस्ट का नाम तय नहीं हो सका है। ऐसे में यह देखना भी काफी दिलचस्प है कि दो हफ्तों में कौन से सदस्य फिनाले में अपनी जगह बना पाएंगे।

इस हफ्ते दर्शकों को शो में कई झगड़े और बवाल देखने को मिले। शो के बीते एपिसोड्स में जहां राखी सावंत और शमिता शेट्टी के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली। तो वहीं घर के लव बर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते में भी खटास आती दिखाई दी। ऐसे में बीते हफ्ते शो में हुए सभी हंगामों और बवालो का हिसाब किताब करने पहुंचे शो के होस्ट सलमान खान।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वीकेंड का वार एपिसोड के तहत आज प्रसारित हुए एपिसोड में सभी सदस्य एक बार फिर सलमान खान से मुखातिब हुए। आज के एपिसोड में जहां क्रिसमस के अलावा सलमान खान का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया। तो वहीं सेलिब्रेशन के बाद सलमान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास भी लगाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, आज के एपिसोड में बीते हफ्ते हुए कारनामों के लिए सलमान खान ने शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। शो के बीते कुछ एपिसोड्स में टिकट टू फिनाले टास्क रद्द होने की वजह से सलमान खान सभी घर वालों पर गुस्सा करते दिखाई दिए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान सलमान ने सभी से कहा कि पहले आप सब रद्द कराने में बैचलर डिग्री किए थे। लेकिन अब लगता है कि आप सभी ने चीजें रद्द कराने में पीएचडी हासिल कर ली है। इसके साथ ही सलमान खान ने राखी के साथ गलत बर्ताव के लिए शमिता शेट्टी को भी फटकार लगाई। हालांकि, सलमान ने सबसे ज्यादा करण कुंद्रा को लताड़ा। टास्क के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की हुई लड़ाई के दौरान करण के रवैए को लेकर सलमान खान एक बार फिर उन पर नाराज होते दिखाई दिए। 

बिग बॉस 15
– फोटो : Instagram

सलमान में तेजस्वी का साथ देते हुए करण को बताया कि वह गलत थे और दूसरों की बातों में आकर तेजस्वी के खिलाफ जा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सब लोग गेम के लिए शो में आए है। इसलिए सबसे पहले सब अपने लिए गेम खेलेंगे और अगर तेजा ऐसा कर रही है तो वह बिल्कुल सही है। इसके अलावा सलमान ने करण से यह भी कहा कि अगर वह इसी तरह अच्छे बॉयफ्रेंड और अच्छी गर्लफ्रेंड के लिए लड़ते रहे तो उनका रिलेशन ही खत्म हो जाएगा।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: