Entertainment

जब 25 साल बड़े अभिनेता ने किया रेखा को किस, कोर्ट तक पहुंच गया मामला

बेहतर अनुभव के लिए अपनी सेटिंग्स में जाकर हाई मोड चुनें।



Play

2:36

रेखा की पहली फिल्म ‘अंजाना सफर’ थी। जिसकी शूटिंग 1969 में हुई थी। लेकिन किसी वजह से ये फिल्म 10 साल बाद ‘दो शिकारी’ के नाम से रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ‘चुंबन दृश्यों’ ने रेखा को जो पब्लिसिटी दिलायी, वह आज भी ज्यों की त्यों बनी हुई है।


http://www.amarujala.com/

जब 25 साल बड़े अभिनेता ने किया रेखा को किस, कोर्ट तक पहुंच गया मामला

X

सभी 251 एपिसोड

रेखा की पहली फिल्म ‘अंजाना सफर’ थी। जिसकी शूटिंग 1969 में हुई थी। लेकिन किसी वजह से ये फिल्म 10 साल बाद ‘दो शिकारी’ के नाम से रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ‘चुंबन दृश्यों’ ने रेखा को जो पब्लिसिटी दिलायी, वह आज भी ज्यों की त्यों बनी हुई है।

दोस्तों आज बात होगी अपने जमाने के मशहूर ओ मारूफ गायक मो. रफी की…मो. रफ़ी संगीत के एक ऐसे प्रतीक थे, जिन्हें सभी समुदायों के लोग प्रशंसा और प्यार करते थे। दर्शकों ने उनकी प्रशंसा करते हुए कभी भी उनका धर्म या जाति नहीं पूछी। देश ने कभी भी उनकी सांप्रदायिक पहचान की तलाश नहीं की। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे भारत-पाक युद्ध का असर उनकी जिंदगी पर भी पड़ा और ये मांग उठने लगी थी कि उनका देश निकाला किया जाए…लेकिन संगीतकार नौशाद की एक तरकीब ने सबकुछ ठीक कर दिया…

मनोरंजन दिनभर: ‘द कश्मीर फाइल्स’पर क्या बोलीं कंगना, लॉकअप में छलका किस अभिनेता का दर्द
 

बॉलीवुड में कुछ अभिनेता ऐसे रहे हैं जिनका दिल कई अभिनेत्रियों पर निसार हो गया…इन्हीं में से एक रहे हैं अभिनेता धर्मेंद्र…उनके नाम तो कई अभिनेत्रियों से जुड़े लेकिन मीना कुमारी से उनकी मोहब्बत की कहानी कुछ अलग ही रही…हालांकि धर्मेंद्र फिल्मों में आने से पहले ही मीना कुमारी के फैन हुआ करते थे…जब धर्मेंद्र ने फिल्मों में कदम रखा तो उन्हें मीना कुमारी के साथ काम करने का भी मौका मिला और मीना की वजह से उन्हें एक फिल्म से बाहर भी कर दिया गया…जब उन्हें बाहर किया गया तो ये रोल राजकुमार के हिस्से में आया…और ये फिल्म थी पाकीजा…जिसने सफलता के झंडे गाड़े और हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है…

मनोरंजन दिनभर : अरिजीत की आवाज में ‘बच्चन पांडे’ का रोमांटिक गाना रिलीज़, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 का मोशन पोस्टर आया सामने… 

बॉलीवुड में आज के दौर की हिरोइनों को बिकिनी पहनने से कोई परहेज नहीं है। एक्ट्रेसेज का बिकिनी पहनकर कोई सीन शूट करना अब आम बात है। लेकिन 50-60 साल पहले ऐसा नहीं था। फिल्ममेकर्स न तो बिकिनी में शूट करने की हिम्मत करते थे और न ही कोई अभिनेत्री हामी भरती थी। ज्यादातर हीरोइनें इससे परहेज ही करती थीं लेकिन कुछ हीरोइनें ऐसी भी थीं जो बिकिनी में सीन दे रहीं थीं। उसी प्रथा को भुनाने के चक्कर में एक फिल्म के निर्देशक ने माला सिन्हा से बिकनी पहनने की डिमांड कर डाली थी।

आज हम बात करेंगे एक ऐसी ही फिल्म जिसमें लीड हीरो ही कुत्ता था। जी हां अगर फिल्मी दुनिया में थोड़ा सा पीछे जाएंगे तो आपको जैकी श्रॉफ की फिल्म तेरी मेहरबानियां तो जरूर ही याद होगी। ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। आज भी लोगों को तेरी मेहरबानियां फिल्म में कुत्ते मोती का किरदार याद रहता है। वैसे तो फिल्म में पूनम ढिल्लों और जैकी श्रॉफ के बीच लव स्टोरी दिखाई गई थी, लेकिन इस फिल्म में सबसे ज्यादा अगर लोगों को किसी चीज ने बांधा तो वो था, जैकी श्रॉफ के कुत्ते ‘मोती’ का किरदार।

मनोरंजन दिनभर : अमिताभ बच्चन को लेकर अरशद वारसी ने किया कौन सा बड़ा खुलासा….डिज्नी+हॉटस्टार ने रिलीज किया ‘ओबी-वान केनोबी’ का ट्रेलर…

अनिल कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं जो 60 साल की उम्र में युवा पीढ़ी को मात देते हैं। जहां हर स्टार अपने किरदार के हिसाब से लुक को बदल लेते हैं वहीं अनिल ने अपने लुक के साथ कुछ खास एक्सपेरिमेंट नहीं किया। लेकिन एक फिल्म के लिए अनिल कपूर को इतना बड़ा त्याग करना पड़ा था कि उनके पसीने छूट गए थे। दरअसल एक फिल्म के लिए अनिल कपूर को अपनी मूंछें मुंडवानी पड़ गईं थीं। 

निधन के दो साल बाद ओटीटी पर आएगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म… ‘पाताल लोक’ और ‘तांडव’ के दूसरे सीजन में कहां फंसा पेंच…सुनिए मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें। 

http://www.amarujala.com/

© 2021-22 Amar Ujala Limited

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: