Entertainment

Who is Sam Bombay: जानें कौन हैं पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे? जिनपर फिर लगा मारपीट का आरोप

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे
– फोटो : instagram @sambombay @ipoonampandey

अभिनोत्री और मॉडल पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बुरी तरह से घायल पूनम को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। उनके सिर, आंख और चहरे पर गंभीर चोट के निशान आए हैं। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने सैम पर भारतीय दंड सहिंता के तहत मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है। लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हों, इससे पहले भी वह अपने हनीमून के मौके पर अपने पति को जेल की हवा खिला चुकी हैं। जानिए आखिर कौन है सैम बॉम्बे ? क्या करते हैं?

पूनम पांडे, सैम बॉम्बे
– फोटो : instagram/ipoonampandey

कौन है सैम बॉम्बे

सैम बॉम्बे का जन्म संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुआ था। 37 वर्षीय सैम का पूरा नाम सैम अहमद बॉम्बे है। पूनम से पहले सैम की शादी एले अहमद से हुई थी, जो कि एक मॉडल हैं। दोनों के दो बच्चे हैं।

पूनम पांडे, सैम बॉम्बे
– फोटो : instagram:sambombay

क्या काम करते हैं?

सैम बॉम्बे फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। इसके साथ ही वह कई एड फिल्म के निर्माता रह चुके हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, तमन्ना भाटिया जैसे कई बड़े फिल्मस्टार्स के साथ प्रोजेक्ट किए हैं। 

सैम बॉम्बे, पूनम पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

पूनम पांडे से शादी 

पूनम पांडे और सैम ने एक दूसरे को ढाई साल तक डेट किया था। इसके बाद 10 सितंबर 2020 को दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी। शादी के कुछ दिन बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए गोवा गए थे। जिसकी तस्वीर दोनों ने सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की थी।

सैम बॉम्बे, पूनम पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी के 13 दिन बाद जेल

पूनम पांडे की शादी के महज 13 दिन बाद ही दोनों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि उनके पति सैम को जेल की हवा खानी पड़ी। पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़ और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद उनके पति को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। तब भी सैम पर आईपीसी की धारा 353, 506 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: