Entertainment

Wedding: बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की खबरों के बीच अंकिता लोखंडे का आया बयान, कही ये बात

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत से जुड़े स्टार कपल्स शादी रचा रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता राजकुमार राव अपनी लेडीलव पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं और अब आने वाले दिनों में कई स्टार कपल शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन का नाम भी शामिल है। दावा किया जा रहा है कि दोनों दिसंबर के महीने में शादी करने वाले हैं और इसके लिए दोनों के घर में तैयारियां भी जोरो-शोरों से हो रही हैं।

 

शादी के लिए एक्साइडेट हैं अभिनेत्री

वहीं, इन सब खबरों के बीच अब अंकिता ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी और परिवार पर बात की है। अंकिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो शादी और प्यार में बहुत ज्यादा यकीन रखती हैं और वह अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

पत्नी बनना चाहती हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता ने कहा कि वह शादी और प्यार में पूरे दिल से विश्वास करती हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि दो लोग एक साथ रहने और अपने परिवार को बनाने के लिए तैयार हैं। इस दौरान अंकिता से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया कि तो अभिनेत्री ने बताया कि वह खुद भी शादी करना चाहती हैं और एक दिन उनका ये सपना जरूर पूरा होगा। अब वह एक पत्नी बनना चाहती हैं और इसके लिए वह तैयार हैं। आने वाले दिनों में वह भी अपना परिवार बनाना चाहती हैं।

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

निजी जीवन पर साधी चुप्पी

हालांकि, इस इंटरव्यू में जब अंकिता लोखंडे से उनकी शादी को लेकर सामने आ रही अलग-अलग रिपोर्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब देने के लिए मना कर दिया। उन्होंने बताया कि वह अभी अपनी शादी और अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती हैं।

अंकिता लोखंडे
– फोटो : इंस्टाग्राम

इन दिनों होगी एक्ट्रेस की शादी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं। दोनों ने बीते साल ही सगाई की थी और अब दोनों शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता और विक्की दिसंबर महीने की 12 से 14 तारीख के बीच शादी रचाएंगे। दोनों की शादी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगी।

विक्की जैन, अंकिता लोखंडे
– फोटो : Instagram

गोवा में होगी बैचरल पार्टी

दावा तो ये भी किया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे अपनी शादी से पहले गोवा में जमकर मस्ती करने की प्लानिंग में हैं। यहां पर वह अपनी बैचलर पार्टी करेंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: