Entertainment

Children's Day 2021: कोई शरारती तो कोई मम्मी पापा की लाडली, इन सितारों की बचपन की तस्वीरें जीत लेंगी दिल

सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनुष्का, रणवीर
– फोटो : सोशल मीडिया

आज 14 नवंबर है और पूरे देश में आज का दिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। 14 नवंबर को देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिवस होता और उनके जन्मदिन के दिन को चिल्ड्रेंस डे के रूप में घोषित किया गया था। बचपन के दिन हर किसी के लिए खास होते हैं। वैसे बेफिक्री, ख्याली दिमाग, शैतानी, दोस्ती, झगड़े और मस्ती किसी और उम्र में फिर कहां करने को मिलते हैं इसलिए इस दिन को हर बच्चे के लिए यादगार बनाया जाता है।

देखें सितारों की बचपन की तस्वीरें

स्कूल में बच्चे इस दिन का हमेशा से इंतजार करते हैं क्योंकि आज के दिन उन्हें खूब सारी मस्ती करने और मन का खाना खाने का मौका मिलता है। कहते हैं कि हर बच्चा खास होता है तो चलिए आज इस बाल दिवस के मौके पर हम आपको आपके पसंदीदा सितारों के बचपन में ले जाते हैं और दिखाते हैं उनके बचपन की प्यारी प्यारी तस्वीरें

सारा अली खान
– फोटो : सोशल मीडिया

सारा अली खान

सैफ और अमृता की बेटी सारा बचपन से ही बेहद क्यूट थीं। वहीं इस तस्वीर में भी उनकी क्यूटनेस साफ देखी जा सकती हैं। हमेशा से अपने भाई इब्राहिम के करीब रहीं सारा आज भी उनके साथ मस्ती करती नजर आ जाती हैं। दोनों की बॉन्डिंग भाई बहन से ज्यादा दोस्त वाली रही है।

जान्हवी कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की परी जान्हवी कपूर बचपन से ही काफी नाजों में पली हैं। बचपन में वो काफी मस्तीखोर थीं उनकी इस तस्वीर में भी दिख रहा है कि वह कितने ड्रामे करती थी। बचपन से ही जान्हवी अपने मां के करीब रही हैं।

वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

वरुण धवन

वरुण तो आज नताशा के पति बन लाखों लडकियों के दिल तोड़ चुके हैं लेकिन बचपन में भी उनकी क्यूटनेस पर हर कोई दिल हार जाता था। इस तस्वीर में अपने बड़े भाई क साथ नजर आ रहे वरुण की प्यारी तस्वीर आपका दिल जीत लेगी।

अनुष्का शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

अनुष्का शर्मा

अब खुद मां बन चुकीं अनुष्का शर्मा के बचपन की तस्वीर देखकर समझ आ रहा है कि उनके अंदर कितनी शरारत भरी है। बचपन की तस्वीर देखकर ही पता चल रहा है कि वह कितनी मस्ती करती रही होंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: