Entertainment

रानी मुखर्जी का खुलासा: शाहरुख और आमिर पर हो गया था क्रश, नहीं कर पा रही थी रोमांटिक सीन…

रानी मुखर्जी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने आमिर खान और शाहरुख खान के साथ रोमांटिक सीन को लेकर नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि वह शाहरुख व आमिर के साथ रोमांटिक सीन्स की शूटिंग को लेकर नर्वस थी, क्योंकि उन्हें कयामत से कयामत तक और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म देखने के बाद इन दोनों ही अभिनेताओं पर क्रश हो गया था।

 

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

रानी मुखर्जी ने यह खुलासा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया। इस कॉमेडी शो के होस्ट कपिल शर्मा ने रानी मुखर्जी से पूछा कि क्या वह कभी किसी वरिष्ठ अभिनेता के साथ शॉट देने से घबराती हैं। इस पर रानी मुखर्जी ने बताया कि वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करने से थोड़ी डरी हुई थीं।

 

रानी मुखर्जी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

हालांकि रानी मुखर्जी ने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन सेट पर सभी को सहज महसूस कराते हैं। रानी मुखर्जी ने बताया कि वह फिल्म गुलाम और कुछ कुछ होता है के दौरान आमिर खान और शाहरुख खान के साथ रोमांटिक दृश्यों को फिल्माने को लेकर ‘नर्वस’ थी।

रानी मुखर्जी
– फोटो : Social Media

रानी मुखर्जी ने कहा कि तब मैं खुद 16-17 साल की थी और मैंने आमिर एवं शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखा था। फिल्म कयामत से कयामत तक देखते ही आमिर के लिए दिल धड़कता था और शाहरुख की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म देख कर …युवा क्रश हो गया था। रानी ने बताया कि इन दोनों ही अभिनेताओं की फिल्म देखने के बाद उनको इनसे क्रश हो गया था।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म गुलाम में एक रोमांटिक दृश्य की शूटिंग के दौरान वह आमिर के जूते के फीते देखते रह गई थी। उन्होंने कहा, मुझे डर लग रहा था कि मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार ना हो जाए। उन्होंने कहा कि आमिर ने कैसे उनको यह समझाया था कि उस दृश्य के लिए उनकी आँखों में देखना होगा और घबराना नहीं चाहिए। आमिर ने रानी को यह भी बताया था कि कैमरा शुरू होने से पहले उन्हें इस सीन के लिए सहज होना होगा।  रानी मुखर्जी ने कहा कि फिर मैं इतना सीख गई उनके साथ की अब एक पेड़ खड़ा कर दो मेरे सामने तो मैं उनसे भी रोमांस कर लूंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: