Entertainment

Kangana Ranaut: 'भीख' वाले बयान को लेकर मचे हंगामे के बीच पंगा गर्ल ने साझा की ग्लैमरस तस्वीर, बोलीं- एक गाना है जो…

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

कंगना रणौत इंडस्ट्री की सबसे विवादित अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में कंगना ने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे भारी विवाद खड़ा हो गया और अब यह शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल कंगना ने एक निजी इंटरव्यू में कह दिया कि ” 1947 में जो मिली वो आजादी नहीं थी वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।”

विवाद के बीच कंगना ने साझा की तस्वीर

अब कंगना के इस बयान के बाद चारों तरफ उनकी जबरदस्त आलोचना हो रही है वहीं उदयपुर-चुरू और जोधपुर में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि इन सारे विवादों के बीच बिना किसी चिंता के कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर साझी की है और साथ ही एक कैप्शन लिखा है जो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है। 

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल कंगना ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- एक गाना है मेरे दिमाग में जो लगातार बज रहा है, मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम…अब कंगना के इस बेफिक्र अंदाज पर यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

एक यूजर ने लिखा- अगले अवॉर्ड की तैयारी है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इस देश के महापुरुषों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान। दूसरी तरफ कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने कंगना की इस तस्वीर की काफी तारीफ की है और दिल व फायर इमोजी पोस्ट किए हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान में कंगना रणौत के खिलाफ चार शहरों में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। उदयपुर के सुखेर थाने, जयपुर कोतवाली और जोधपुर के शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है, इसके अलावा कोतवाली की पुलिस भी शिकायत की जांच कर रही है।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने अभिनेत्री कंगना रणौत के आजादी वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हम अभिनेत्री कंगना रणौत के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है। केंद्र को उनसे पद्मश्री वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: