Entertainment

गजब: हॉट सॉन्ग के लिए मल्लिका शेरावत की कमर पर रोटियां सिंकवाना चाहता था प्रोड्यूसर, अभिनेत्री ने सुनाया किस्सा

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की हॉट हीरोइनों में गिनी जाने वाली मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक लाइव शो के दौरान फिल्म से जुड़े एक ऐसे अनुभव के बारे में बताया, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। मल्लिका हाल में एक लाइव शो ‘द लव लाफ लाइव शो’ में दिखाई दी थीं। इस शो के दौरान उन्होंने शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर के साथ हुए एक अनुभव के बारे में बताया। शो के दौरान उन्होंने कहा कि एक बार प्रोड्यूसर ने उनके सामने एक अजीब डिमांड रख दी थी। मल्लिका के मुताबिक एक गाने को फिल्माने के दौरान प्रोड्यूसर की डिमांड थी कि वो उनकी कमर पर रोटी सिकते हुए एक सिक्वेंस शूट करे। इसके आगे मल्लिका ने कहा कि उन्होंने प्रोड्यूसर की इस डिमांड को तुरंत टाल दिया लेकिन उन्हें ये आइडिया बड़ा फनी और ऑरिजिनल लगा था।

 

मल्लिका शेरावत
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रोड्यूसर की अजीब डिमांड

मल्लिका ने बताया कि उस गाने की शूट के दौरान प्रोड्यूसर उनके पास आए और उनसे कहा कि “बड़ा हॉट सॉन्ग है। ऑडियंस को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट हैं? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर चपाती सेंक सकता हूं।” इतना सुनने के बाद मल्लिका ने प्रोड्यूसर से कहा कि “क्या तुमने इससे पहले कभी सुना है?”

इसके बाद मल्लिका ने बताया कि उन्होंने प्रोड्यूसर की इस अजीब मांग को पूरा करने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में मैंने सोचा कि ये काफी फनी और ऑरिजिनल आइडिया है। 

 

मल्लिका शेरावत
– फोटो : सोशल मीडिया

भारत में हॉटनेस का मतलब

इस शो के दौरान मल्लिका ने खुलकर सवालों के जवाब दिए और अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारत में हॉटनेस के मायने क्या हैं? उन्होंने कहा कि ये वाकई अजीब है। “भारत में महिलाओं को लेकर हॉटनेस का परसेप्शन काफी अजीब है। ये मुझे समझ में नहीं आता है। मैं मानती हूं कि अब हालात सुधरे हैं लेकिन जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तो ये अजीब था।”

 

मल्लिका शेरावत
– फोटो : Instagram

मर्डर, ख्वाहिश जैसी फिल्मों में आईं नजर

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। उन्होंने ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू में फिल्मी करियर से जुड़े कई खुलासे किए हैं कि कैसे स्क्रीन पर बोल्ड सीन देने पर उनके साथ को-स्टार का रवैया होता था। हाल में मल्लिका एमएक्स प्लेयर पर आई वेबसीरीज नकाब में दिखाई दीं थीं।

उनके साथ इस वेबसीरीज में ईशा गुप्ता और गौतम रोडे ने भी अभिनय किया था। इस सीरीज की स्क्रिप्ट एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी की मौत की कहानी पर आधारित थी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: