Entertainment

बॉलीवुड: दिसंबर में टली रणबीर-आलिया की शादी, अब इस महीने फैंस को मिल सकती है खुशखबरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र से शुरू हुई थी लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही दोनों की शादी खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं रणबीर और आलिया भी अक्सर हाथ में हाथ थामे एक दूसरे संग रोमांस करते नजर आते हैं।

अगले साल हो सकती है रणबीर आलिया की शादी

काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि विक्की और कटरीना की तरह रणबीर और आलिया भी दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं। फैंस उनकी शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब जो खबर सामने आ रही है उससे फैंस का इंतजार और बढ़ गया है। खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया अप्रैल के महीने में शादी कर सकते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर उनके परिवार से भी साफ जानकारी नहीं मिल पाती है। दोनो के ही परिवार के सदस्यों का कहना है कि जो जब भी होगा वह सामने आ जाएगा। आलिया की मां सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भी नहीं पता कि आलिया की शादी कब हो रही है और वह भी यह जानने के लिए बेताब हैं।

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में दिवाली के मौके पर आलिया और रणबीर को काली पूजा के पंडाल में देखा गया। उनके साथ फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। इस दौरान आलिया और रणबीर बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए और दोनों के प्यार भरे कई पल कैमरे में कैद हुए। वहीं फैंस ने भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोना महामारी नहीं आई होती तो वह अब तक शादी कर लेते। हालांकि आलिया शादी के नाम पर इनकार ही करती आई हैं। ऐसे में इनकी शादी की खबरों की अभी तक सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है। वहीं कई मौकों पर सेलेब्स ने ही इशारा कर दिया है कि दोनों शादी करने वाले हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया बहुत जल्द गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं तो वहीं ब्रह्मास्त्र में आलिया के साथ रणबीर अहम भूमिका में हैं। साथ ही वह शमशेरा और एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: