Entertainment

The Kapil Sharma Show: आदित्य चोपड़ा से शादी को लेकर सैफ अली खान ने की रानी मुखर्जी की खिंचाई, कही यह मजेदार बात

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में आने वाले मेहमान भी शो के कलाकारों के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आते हैं। इसी क्रम में शो के आने वाले एपिसोड में एक्टर सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ बतौर मेहमान नजर आएंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। सामने आए वीडियो में एक्टर सैफ अली खान अभिनेत्री रानी मुर्खजी को आदित्य चोपड़ा के साथ शादी को लेकर उन्हें चिढ़ाते नजर आए।

वीडियो में सैफ रानी को चिढ़ाते हुए कहते कि पहले वे यशराज फिल्म्स से अपने पेचेक के लिए एक साथ इंतजार करते थे, लेकिन अब वह उन चेक्स पर रानी के साइन करने का इंतजार करते हैं। 

 

 

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, शो के होस्ट कपिल शर्मा सैफ अली खान और रानी मुखर्जी से कहते है कि, “आपकी दोस्ती इतनी अच्छी है तो अगर आपको एक दूसरे से एक- एक सवाल पूछना हो तो वो क्या होगा?” कपिल के इस सवाल के तुरंत बाद ही सैफ,रानी की टांग खींचते नजर आए।

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद सैफ कहते हैं कि, “शुरुआत में जब हम काम करते थे तो हम दोनों ने यश राज फिल्म्स के लिए करीब 3-4 फिल्में की थी। उस समय हम लोग साथ में चेक का इंतजार करते थे। लेकिन अब मैं अकेला इंतजार करता हूं कि कब ये मेरा चेक साइन करेंगी।”

रानी मुखर्जी,आदित्य चोपड़ा
– फोटो : सोशल मीडिया

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही रानी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आदिरा है।

बंटी और बबली 2
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की बात करें तो यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। जबकि इस फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ दिखाई देंगे।  



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: