Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज को घरवालों ने बताया खाली मटका, सलमान खान ने कह दी यह बात

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 अब अपना 6वां हफ्ता पूरा करने वाला है। शो में शुरू से ही विवाद देखने को मिल रहा है। पहले ही दिन से दर्शकों को जबरदस्त लड़ाई और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में रोजाना आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।शो की शुरुआत में सभी सदस्य एक- दूसरे से रिश्ते बनाते और उसे निभाते नजर आ रहे थे। वहीं, अब पांचवें हफ्ते में कई कंटेस्टेंट के रिश्ते लगातार बदलते हुए नजर आ रहे हैं। शो में अब दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता घरवालों के बीच पूरी तरह साफ हो गया है। ऐसे में घरवाले इस गेम को जीतने के लिए इस माइंड गेम खेलते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच हफ्ते के आखिर में एक बार शो के होस्ट सलमान खान घर वालों से  रूबरू हुए। आज प्रसारित हुए शो के वीकएंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बीते हफ्ते शो में हुए सभी हंगामे और बवा का एक-एक कर हिसाब- किताब किया। इस दौरान घर के सदस्यों को गलती, दोगलेपन और बदलते व्यवहार के चलते जमकर फटकार भी लगाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, आज का एपिसोड शुरू होते ही सभी घरवाले एक मजेदार टास्क करते नजर आए। इस टास्क के तहत सभी सदस्यों को घर के किसी ऐसे सदस्य का नाम लेना था जो उनके लिए शो में एक खाली मटके के बराबर है। इस टास्क को करते हुए सभी सदस्यों के अपनी समझ के मुताबिक अलग- अलग कंटेस्टेंट्स का नाम लिया। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, अंत में हुई आपसी सहमति के बाद यह खाली मटका उमर रियाज को दिया गया। शो के ज्यादातर सदस्यों का यह मानना है कि उमर का खेल का कोई नजरिया नहीं। वह बस दूसरों की बात बिना किसी मतलब कूद जाते हैं। घरवालों के मुताबिक उनका अपना कोई ओपिनियन और स्टैंड नहीं है। 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, वीकएंड का वार एपिसोड के तहत सलमान खान एक बार फिर घरवालों से बातचीत करने पहुंचे। इस दौरान सलमान उमर को उनके गुस्सैल अंदाज के चलते डांटते और फिर समझाते भी नजर आए। सलमान ने उमर से कहा कि क्या सिर्फ आप ही आक्रमक हो सकते हैं। क्या आप मेरा गुस्सा देखना चाहोगे। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, शो में लगातार उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल एक – दूसरे से लड़ते- झगड़ते नजर आते हैं। दोनों ही शो में एक- दूसरे से किसी ना किसी बात बात पर असहमत ही दिखाई दिखे। वहीं, आज के एपिसोड में सलमान खान ने बीते हफ्ते प्रतीक के राजीव के साथ किए गए बर्ताव पर जमकर फटकार लगाई। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: