Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने जय भानुशाली को दिया ‘खाली मटके’ का टैग, जमकर लगाई फटकार, जानें वजह

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 को शुरू हुए छह हफ्ते पूरे होने को आए हैं लेकिन अब भी इस शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने अपना खेल शुरू नहीं किया गया है। इस लिस्ट में जय भानुशाली का नाम भी शामिल है। बिग बॉस के घर में जय भानुशाली का खेल किसी को खास पसंद नहीं आ रहा है। सलमान खान जय को कई बार गेम खेलने की सलाह दे चुके हैं। वहीं, अब सलमान खान एक बार फिर जय भानुशाली को गेम मोड में आने की सलाह देते हुए नजर आए हैं। इस दौरान सलमान ने जय को काफी फटकार भी लगाई है।

 

जय की लगाई सलमान खान ने क्लास

दरअस, वीकेंड का वार में घर में एक टास्क हुआ, जिसमें सभी लोगों ने उमर रियाज को ‘खाली मटके’ का टैग दिया। लेकिन इस दौरान सलमान खान ने सभी को गलत बताते हुए जय भानुशाली को घर का खाली मटका बताया। सलमान खान ने कहा, ‘ये वो इंसान हैं जिसने लॉन्च एपिसोड में कहा था कि मैं अपने आप को शेर मानता हूं। मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा और मुझे घर से चाहे पहले हफ्ते में बाहर निकाल दो या विनर बना दो।’

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

सलमान ने पूछा ये सवाल

सलमान ने कहा कि आपको मैंने कई बार हिंट दिए हैं। लेकिन आपको समझ नहीं आता। तो आपको मैं सीधे-सीधे बता देता हूं। आप कुछ बोलते ही नहीं हैं। इस पर जय कहते हैं कि अब मैं सब बोलता हूं। हर मुद्दे पर अपनी आवाज रखता हूं। इस दौरान सलमान खान सभी से सवाल करते हैं कि कितने लोगों को लगता है कि आने वाले समय में सीजन 15 जय भानुशाली के नाम पर याद किया जाएगा? सलमान के इस सवाल पर कोई कंटेस्टेंट अपना हाथ खड़ा नहीं करता है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कंटेस्टेंट्स संग जय की तुलना

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि तुम्हारा कोई मुद्दा नहीं है तुम्हारी सिर्फ आवाज है। अगर जय यहां नहीं हैं तो यहां पर किसी को फर्क नहीं पड़ेगा। जय शो रिश्तों का है लेकिन आपने कोई रिश्ता नहीं बनाया है। आपका कैरेक्टर तय करेगा। आप रहोगे या नहीं। घर में कुछ होता है तब आवाज जय की आती है लेकिन आपकी आवाज खत्म हो जाती है। ऐसा लग रहा है जैसे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

जय भानुशाली को दिखाया आईना

इसके आगे सलमान जय भानुशाली की सभी कंटेस्टेंट्स से तुलना करते हैं और बताते हैं कि सब कुछ ना कुछ कर रहे हैं लेकिन आप कुछ नहीं कर रहे हैं और इसके जिम्मेदार जय आप खुद हैं। घर में विशाल कोटियन संग आपकी बन नहीं रही है लेकिन आप खेल में उनसे बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा करके आपकी ना दोस्ती सच्ची लग रही है और ना ही दुश्मनी असली लग रही है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर जय भानुशाली ने कहा कि मुझे एक चीज यहां पर समझ नहीं आ रही कि दोस्ती भी टास्क में बदल रही है। मैं ये सब देखकर बैकफुट पर चला गया थ। सब कुछ डील है। मेरे खास दोस्त भी है लेकिन वो भी यही कर रहे हैं। ये सब कहते कहते जय भानुशाली काफी भावुक हो जाते हैं। वहीं, सलमान खान आखिर में कहते हैं कि इन सब चीजों में आपकी गलती है लेकिन अब आपको आगे बढ़ना होगा।  

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: