Entertainment

Bigg Boss 15: बहन शमिता शेट्टी को छोड़ राजीव ने तेजस्वी प्रकाश को बताया अपना दुख, भड़कीं एक्ट्रेस ने मचाया बवाल

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस का सीजन 15 कंटेस्टेंट्स के खेल से ज्यादा उनके रिश्तों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। घर में शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए कई लोग आ चुके हैं, जिसमें राजीव अदातिया भी शामिल हैं। राजीव शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं और घर में दोनों का बॉन्ड देखने को मिलता है। लेकिन इस हफ्ते राजीव और शमिता के बीच कई बार बहस हो चुकी है और दोनों के बीच यही नजारा इस बार के वीकेंड का वार में भी देखने को मिला।

 

दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई, क्योंकि वह राजीव का बार-बार मजाक उड़ाते हैं। इस दौरान घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने भी बताया कि वह कई बार प्रतीक को बोल चुके हैं ऐसा नहीं करने के लिए। इसी बीच तेजस्वी भी कहती हैं कि राजीव ने उन्हें भी बताया था कि प्रतीक की बातों से उन्हें बुरा लगता है, जिस पर शमिता काफी ज्यादा भड़क गईं।

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : Tejasswi Prakash instagram

तेजस्वी कहती हैं, ‘राजीव और मैं घर में ज्यादा क्लोज नहीं है और ना ही मैं ऐसा कहती हूं। लेकिन मेरी और उनकी बातचीत हुई है। उन्होंने अपनी कई बातें मेरे साथ शेयर की हैं। उन्होंने कहा था कि बहुत सी चीजें हैं जो मुझे असहज महसूस करवाती हैं और वह (प्रतीक) कई बार लाइन क्रॉस कर देता है। तब मैंने उन्हें कहा था कि अगर तुम्हें अजीब लगता है तो अपनी बात रखो क्योंकि ये सब तुम्हें फेस नहीं करना चाहिए। मैं भी तुम्हारे लिए कभी कुछ नहीं कर पाऊंगी। अगर आप नहीं बोलेंगे।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी की ये बात सुनकर शमिता शेट्टी हैरान रह जाती हैं। इस दौरान शमिता गुस्से में राजीव से कहती हैं कि तुमने ये सब मुझे क्यों नहीं बताया था। इसके बाद शमिता सलमान खान के सामने कहती हैं कि मेरे सामने जब-जब राजीव का मजाक उड़ा है, तब तब मैंने उनका साथ दिया है। लेकिन राजीव ने ये बात तेजस्वी को कही है मुझे क्यों नहीं बताई। मैं बहन हूं उसकी तब भी उसने मुझे नहीं बताया। वो तेजस्वी के पीठ पीछे बात करता है लेकिन वह ये बातें तेजस्वी को बता रहा है। इस दौरान सलमान खान शमिता की भी क्लास लगाते हैं।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पूरी बातचीत के बाद तेजस्वी करण कुंद्रा और आसिम रियाज मिलकर शमिता शेट्टी के रिएक्शन के बारे में बात करते हैं, जो शमिता ने तेजस्वी की बात सुनने के बाद दिया था। वह तीनों हैरानी से बोलते हैं कि कैसे शमिता राजीव पर गुस्सा करने लगती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद शमिता करण कुंद्रा से कहती हैं कि मैं राजीव से काफी गुस्सा हूं और काफी अपसेट हूं क्योंकि उसने मुझे नहीं बताया। वह तेजस्वी के पास क्यों गया। इस दौरान करण कुंद्रा शमिता को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन शमिता का गुस्सा बढ़ता जाता है और वह कहती हैं कि राजीव मेरे रिएक्शन को जानता है। उसने मुझे 100 प्रतिशन ऐसे ही बहन माना है। तेजस्वी रो-रोकर बता रही हैं। उसमें मुझे अजीब महसूस करवाया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: