Entertainment

Bigg Boss 15: राजीव का मजाक उड़ाने पर सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को लगाई फटकार, कहा- तुम भीख मांगते…

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में लगातार अलग- अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैे। शो का अब छठवां हफ्ता भी पूरा होने वाला है। ऐसे में अब शो में फिनाले की रेस के लिए मुकाबला जारी है। बीते हफ्ते शो में ट्रॉफी पर अपनी दावेदारी के लिए सभी सदस्य वीआईपी जोन में जाने के लिए एक- दूसरे से भिड़ते नजर आए। इस टास्क के बाद अब 5 सदस्य घर के वीआईपी कंटेस्टेंट बन गए हैं। 

हफ्तेभर शो में हुए बवाल और हंगामे के बाद मौका आया वीकएंड का वार एपिसोड का। हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों की क्लास लेते नजर आए। इस दौरान घरवालों से बात करते हुए सलमान ने प्रतीक सहजपाल को बीते हफ्ते उनके बर्ताव को लेकर जमकर फटकार लगाई। दरअसल, सलमान राजीव का मजाक उड़ाने के लिए प्रतीक पर गुस्सा करते दिखाई दिए।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

घरवालों से बातचीत करते हुए सलमान ने प्रतीक सहजपाल को राजीव अदातिया का मजाक उड़ाने पर जमकर फटकार लगाई। दरअसल, बीते हफ्ते शो में प्रतीक कई बार राजीव का मजाक उड़ाते नजर आए। हालांकि, उनके इस बर्ताव पर सलमान खान बेहद नाराज दिखाई दिए। उन्होंने प्रतीक को जमकर फटकार लगाते हुए पूछा कि तुम्हें ‘बेल्ट के नीचे’ मारने का अधिकार किसने दिया है?

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

सलमान ने गुस्से में कहा कि “प्रतीक, क्या यह कोई कॉमेडी शो है कि आप दूसरों का मजाक उड़ा रहे हैं?” इस दौरान प्रतीक को डांटते हुए सलमान ने कहा कि तुम राजीव को बोल रहे थे कि मैंने कभी वो वाली सीमा पार नहीं की। इसका क्या मतलब है? आप राजीव को क्या बताने की कोशिश कर रहे थे?

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद सलमान ने प्रतीक से कहा कि ” तुम सब पर जोक करते हो। अगर मैंने आपके बारे में जोक बनाना शुरू किया तो आप रोना शुरू कर देंगे। इतना ही नहीं सलमान ने उनसे कहा कि अगर वह घर के अंदर उनके साथ होते तो प्रतीक का क्या हाल होता वह सोच भी नहीं सकते। सलमान ने कहा कि अगर वह प्रतीक के साथ होते तो वह घर से बाहर निकलने की भीख मांगते नजर आते। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस सब पर अपना पक्ष रखते हुए प्रतीक ने कहा कि उनकी इस बात से उनका कोई गलत मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद बिल्कुल भी बुरा नहीं था। सलमान की फटकार के बाद प्रतीक उनसे माफी मांगते भी नजर आए। उन्होंने कहा कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था। लेकिन अगर ऐसा लगा है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं और आगे से कभी ऐसा ना हो इसका भी ध्यान रखेंगे। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: