Entertainment

सोशल मीडिया: आराध्या बच्चन के जन्मदिन से पहले छुट्टियों पर गये अभिषेक-ऐश्वर्या, वीडियो में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ शनिवार सुबह फैमिली वेकेशन पर गए। उन्हें पैपराजी द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मुंबई एयरपोर्ट के भीतर प्रवेश करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ छुट्टियों पर कहां गये हैं? गौरतलब है कि बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन का जन्मदिन आने वाला है और ऐसे में इससे पहले ही वह अपने माता-पिता के साथ छुट्टियों पर गई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार आराध्या बच्चन का जन्मदिन खास तरह से और खास लोकेशन पर सेलिब्रेट होने वाला है।

ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

वीडियो में अभिषेक बच्चन ने नीले रंग की हुडी और जींस के साथ काले रंग का फेस मास्क पहना हुआ है। उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया है। ऐश्वर्या उनके पीछे-पीछे चल रही है और बेटी आराध्या को उन्होंने अपने पास पकड़ा हुआ है। ऐश्वर्या वीडियो में काले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने भी काले रंग का फेस मास्क पहना हुआ है। उनके पीछे-पीछे बेटी आराध्या चल रही है।

 

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन
– फोटो : Viral Bhayani Instagram

आराध्या ने भी काले रंग की पैंट के साथ गुलाबी स्वेटशर्ट पहनी हुई है और गुलाबी रंग का बैकपैक कैरी किया हुआ है। सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभिषेक टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर मौजूद सीआईएसएफ जवानों को यात्रा दस्तावेज दिखाने के लिए रुक और उसके बाद फिर भीतर प्रवेश कर गये।

 

आराध्या और अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

16 नवंबर को है आराध्या बच्चन का जन्मदिन

आराध्या बच्चन का जन्मदिन 16 नवंबर को है। यह उनका दसवां जन्मदिन है और इससे पहले ही वह अपने माता-पिता के साथ किसी खास जगह छुट्टियां मनाने चली गई हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कहां घूमने गये हैं।

आराध्या और अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

इस महीने की शुरुआत में अभिषेक और आराध्या ने ऐश्वर्या का जन्मदिन उनके साथ एक अनजान जगह पर मनाया था। पार्टी की जो तस्वीर सामने आई थी उसमें ऐश्वर्या को पूल के किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता है। ऐश्वर्या बच्चन को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में बड़े पर्दे पर देखा गया था। वह मणिरत्नम की ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म पोन्नियिन सेलवन के साथ चार साल बाद वापसी कर रही हैं। यह फिल्म दो भागों में बनाई जा रही है, जिसकी पहली किस्त अगली गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं, अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास आने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिषेक और चित्रांगदा सिंह अहम भूमिका में है। फिल्म जी-5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग हो चुकी है और यह अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: