Entertainment

Bigg Boss 15: राकेश बापट ने घर में वापस न लौटने का लिया फैसला, शमिता शेट्टी को सुनकर लगा झटका

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए राकेश बापट एक ही हफ्ते में घर से बाहर चले गए। हालांकि राकेश के घर से जाने की वजह उनका एलिमिनेशन नहीं बल्कि उनका स्वास्थ्य था। दरअसल कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस ने घर के अंदर शमिता शेट्टी और राकेश बापट के लिए एक डिनर डेट का आयोजन किया था। राकेश जबसे इस डिनर डेट से वापस लौटे थे तबसे लगातार उनके पेट में दर्द हो रहा था। जिसके बाद बिग बॉस के घर में डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर के कहने के बाद राकेश को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस हफ्ते नहीं हुआ कोई भी बेघर

इस वीकेंड के वार से पहले ही घर से दो सदस्य बाहर हो गए। अपने स्वास्थ्य के चलते राकेश बापट को घर छोड़कर जाना पड़ा तो वहीं अफसाना खान के हिंसक व्यवहार की वजह से बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐसे में सलमान खान ने घरवालों को वीकेंड के वार में ये बताया कि दो कंटेस्टेंट्स पहले से ही घर से बेघर हो चुके हैं इसलिए इस हफ्ते सब सुरक्षित हैं।

शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता शेट्टी हुईं परेशान

सलमान खान की ये बात सुनकर घरवाले जहां खुश हुए तो वहीं शमिता शेट्टी थोड़ा असमंजस में नजर आईं। शमिता ने कहा दो कौन से सदस्य बेघर हुए हैं। अफसाना हुई हैं, लेकिन राकेश तो अपने इलाज के लिए बाहर गए हैं। दरअसल सभी घरवालों को ये पता था कि किडनी स्टोन की वजह से राकेश कुछ दिनों के लिए बाहर गए हैं और जल्द इलाज करवाकर वो घर में लौटेंगे।

राकेश बापट और शमिता शेट्टी
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के घर में न लौटने का लिया फैसला

जब शमिता ने सलमान खान से ये पूछा तो सलमान ने शमिता को राकेश के स्वास्थ्य का जायजा देते हुए बताया कि, ‘राकेश ने अपना इलाज करवाया है और अब वो बिलकुल ठीक हैं, लेकिन फिलहाल उन्हें आराम की जरूरत है। राकेश ने ये फैसला लिया है कि वो बिग बॉस के घर में वापस नहीं लौटना चाहते। इसी के साथ सलमान ने शमिता शेट्टी का हौंसला बढ़ाते  हुए कहा कि ये गेम और आगे का सफर उन्हें अकेले ही तय करना होगा।

शमिता शेट्टी- राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

राकेश के फैसले से खफा दिखीं शमिता     

सलमान खान द्वारा ये बात सुनने के बाद शमिता शेट्टी राकेश पर काफी खफा नजर आईं। शमिता ने कहा, ‘राकेश को वापस आना चाहिए था। उसे पता था कि इस वक्त मुझे उसकी कितनी जरूरत है। राकेश के जाने से शमिता को काफी झटका लगा। ये खबर सुनते ही उनकी आंखें नम हो गईं। हालांकि नेहा ने शमिता को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन शमिता ने उनकी एक न सुनी।

शमिता शेट्टी- राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता ने कहा राकेश वापस आना नहीं चाहते थे

शमिता नेहा से ये कहती हुई भी नजर आईं कि जब राकेश घर से जा रहे थे तभी उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि वो घर में लौटकर नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उनके बात करने के तरीके से ये साफ जाहिर था कि उन्होंने शुरुआत से ही मन बना लिया था कि वो वापस नहीं लौटेंगे। शमिता ने ये भी कहा कि अगर उन्हें वापस रुकना ही नहीं था तो वो आए ही क्यों।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: