Entertainment

सोशल मीडिया: शहनाज गिल ने शेयर किया नया वीडियो, फैंस बोले- मजबूत रहो

शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि कैसे वह अपने बिजी टाइम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। गौरतलब है कि अपने कथित प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। वह इंटरनेट की दुनिया से एकदम से कट गई थीं और सार्वजनिक तौर पर भी उनको कम ही देखा गया था। हाल ही में उन्होंने अपने सबसे करीबी दोस्त और कथित प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए एक वीडियो शेयर किया था। यह एक म्यूजिक वीडियो था जिसमें उन्होंने लिखा था- तू यहीं हैं…। इस वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी थी।

 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वीडियो में शहनाज गिल को कहते हुए सुना जा सकता है, बैक टू बैक शूट, हार्ड लाइटिंग, मेकअप के घंटे और नींद की कमी की वजह से जीवन अति व्यस्त हो गया है। 

शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

ऐसे में अपने लुक्स को मैनेज करना और अपनी त्वचा की देखभाल करना मुश्किल है। आगे वह कहती हैं कि लेकिन जो चीज मुझे आगे बढ़ाती हैं, वह है आप सभी का प्यार। यह कहने के बाद शहनाज गिल अपने मेकअप रूटीन की एक झलक साझा करती हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

गौरतलब है कि शहनाज गिल ने कभी सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार नहीं की। सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी कि उनके प्रशंसक अक्सर उनके रिलेशनशिप और प्यार को लेकर चर्चा करते रहते थे। उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग के कारण इस जोड़ी को सिडनाज बुलाया जाने लगा था। सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ही बिग बॉस 13 के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और हमेशा कहते थे कि वह अच्छे दोस्त हैं। वे एक दूसरे को ‘परिवार’ भी कहते थे। 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कम उम्र में अचानक मौत होने के बाद से शहनाज गिल एकदम से सदमें में आ गई थी।  सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्हें पहली बार सार्वजनिक तौर पर उनकी पंजाबी फिल्म हौंसला रख के प्रचार के दौरान देखा गया था। शहनाज ने अब जो वीडियो शेयर किया है उसे अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर कई तरह की टिप्पणियां आ रही हैं। एक यूजर ने शहनाज गिल को मजबूत रहने की सलाह दी है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: