Entertainment

Vicky Katrina Wedding: कटरीना और विक्की की शादी पर लगे प्रतिबंधों का सुगंधा मिश्रा ने उड़ाया मजाक, वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Vicky Katrina Wedding
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की चर्चा से पूरा सोशल मीडिया का बाजार गर्म है। हर दिन दोनों की शादी को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। फिर चाहे वो मीडिया कवरेज बंद करने की बात हो या होटल स्टाफ और मेहमानों के मोबाइल न रखने की। इन सब प्रतिबंधों पर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपने नए वीडियो में जबरदस्त मजाक किया है।

वीडियो की शुरुआत में सुगंधा संकेत से पूछती हैं कि क्या वो विक्की-कटरीना की शादी में जाएंगे, तो इस पर संकेत कहते हैं- “बुलाया नहीं तो क्यों जाना?” इस पर सुगंधा मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- “अपने टाइम पे कोविड की वजह से अलाउड नहीं था, पर इन्होंने तो खुद ही अलाउ नहीं किया किसी को।”

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : katrinakaif-vickykaushal09/instagram

इसके बाद प्रतिबंधों को लेकर संकेत कहते हैं- “रोज नई खबर आती है कि ये अलाउड नहीं है, वो अलाउड नहीं है। कल को खबर आएगी विक्की कौशल की शादी में खुद विक्की कौशल अलाउड नहीं है।” वीडियो के अंत में संकेत कहते हैं- “शादी कितनी भी धूमधाम से कर लोग, आगे सब होता वही है।” संकेत के इस मजाक पर सुगंधा उनसे पूछती हैं कि आखिर उनकी बात का मतलब क्या था।

विक्की कौशल-कटरीना कैफ फैन क्लब, शेरा
– फोटो : Social Media

कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा देख रहे हैं। शेरा के होते हुए यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। खबरें हैं कि सिक्योरिटी को ड्रोन मार गिराने की भी इजाजत दी गई है। यानी दोनों की शादी में किसी भी मीडिया को फोटोज लेने की इजाजत नहीं मिली है। इतना ही नहीं मेहमानों को फोन ले जाना भी मना है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की और कटरीना की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस फोर्ट में संपन्न होगी। इस जगह की भव्यता, सुंदरता देखते ही बनती है। शादी के लिए इस होटल को 6 से 11 तारीख तक बुक किया गया है। जबकि इस शादी में आने वाले 120 मेहमान के लिए 45 कमरे बुक कराए गए हैं। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: