Entertainment

The Kashmir Files: किरण खेर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम को दी बधाई, कहा- फिल्म ने सबको काफी प्रभावित किया

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार कई रिकॉर्ड कायम करती जा रही है। फिल्म को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया देख यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म को देशभर में काफी पसंद किया जा रहा है। कश्मीर में हुए नरसंहार पर आधारित इस फिल्म को देख हर कोई इसकी तारीफ करता नजर आ रहा है। इसी क्रम में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म में नजर आए अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने भी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

किरण खेर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इस फिल्म की तारीफ की और फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर और कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम को शानदार सफलता के लिए शुभकामनाएं। फिल्म में दिखाए गए कठोर और दुखद सत्य ने सभी को काफी प्रभावित किया है। यह मानवीय संकट का एक ऐसा कालक्रम है, जिससे कई सालों तक अनदेखा किया गया था। बहुत बढ़िया। जय हो।

 

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही लगातार इसे लेकर अलग-अलग तरह मिल प्रतिक्रिया रही है। आमजन से लेकर राजनीतिक और मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियां इस फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं। यहां तक कि खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई राजनीतिक लोग एवं मनोरंजन जगत के कई बड़े कलाकार इस फिल्म का समर्थन करते और उसकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने तो सभी से इस फिल्म को देखने का निवेदन तक किया है।

 

दूसरी ओर फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए कई राज्य सरकारों ने सबको अपने राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री करने का भी फैसला किया है। हाल ही में बिहार राज्य सरकार ने भी इस फिल्म को अपने राज्य में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। इसी के साथ अब देश के कुल 8 राज्य ऐसे हैं, जहां यह फिल्म टैक्स फ्री देखी जा सकती है। इन 8 राज्यों में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा गुजरात, बिहार, गोवा, त्रिपुरा और कर्नाटक शामिल हैं।

 

फिल्म की बात करें तो 11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाई गई है। फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके पलायन की कहानी को दिखाया गया है। मात्र 14 करोड़ की लागत से बनी  यह फिल्म अब तक करीब 60 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं, फिल्म की स्टार कास्ट से बात करें तो इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, मृणाल कुलकर्णी, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार नजर आए हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: