Entertainment

The Kashmir Files: ऐसी कहानियां दोबारा नहीं लिखी जातीं, 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता पर बोले अजय देवगन

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से निर्देशक की कुर्सी पर बैठे हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है। हाल ही में अजय देवगन ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर रिएक्शन दिया है। अजय देवगन ने कहा है कि कुछ कहानियां इतनी इंस्पिरेशनल और अमेजिंग होती हैं कि वैसा फिक्शन आप दोबारा नहीं लिख सकते हैं।

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पत्रकारों ने अजय देवगन से सवाल किया कि- क्या दर्शकों को अट्रैक्ट करने के लिए द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाना बेस्ट आइडिया है? तब अजय ने कहा- नहीं, ऐसा नहीं है, ये सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। अजय ने आगे कहा- मैंने पहले भी फिल्में की हैं, ‘लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ ये सब कहानियां इतनी इंस्पिरेशनल होती हैं कि आप वैसा फिक्शन दोबारा नहीं लिख सकते।

अभिनेता ने आगे कहा कि आइडिया ये नहीं होता कि आप कोई सच्ची कहानी ढूंढो, जब आप कोई स्क्रिप्ट सुनते हैं न तो लगता है कि ये काफी अलग था और ये दुनिया के सामने आना चाहिए। नहीं तो ऐसी तमाम कहानियां हैं, जिन्हें हम चुनते हैं और बनाते हैं।

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 भी एक सच्ची घटना पर आधारित है। साल 2015 में जब एक जेट एयरवेज के पाइलट ने एक फ्लाइट को बेहद खराब मौसम के बीच भी लैंड करा दिया था। वह फ्लाइट दोहा से कोची जा रही थी। अजय देवगन की ये फिल्म 29 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: