Entertainment

वायरलः 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए जबरदस्ती रुकवा दी 'बच्चन पांडे' की स्क्रीनिंग? सिनेमाघर का वीडियो वायरल

द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही यह दर्शकों को पहली पसंद बनी हुई है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म के लिए दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। वहीं, होली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज हुई है। अक्षय की इस फिल्म को द कश्मीर फाइल्स के साथ कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक सिनेमाघर में हंगामा करते दिख रहे हैं। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उड़ीसा के सिनेमाघर में बच्चन पांडे की स्क्रीनिंग जबरदस्ती रुकवाकर द कश्मीर फाइल्स को चलाने की मांग की गई। रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना उड़ीसा के संबलपुर की है। यहां के Eylex सिनेमाघर में कुछ लोगों बच्चन पांडे की स्क्रीनिंग रुकवा दी। वीडियो में कुछ लोग नारे भी लगाते नजर आ रहे हैं।

फीका रहा ‘बच्चन पांडे’ का कलेक्शन

द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। इस फिल्म ने अब तक 168 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं, रिलीज के बाद से ही बच्चन पांडे का कलेक्शन फीका रहा है। होली के दिन रिलीज हुई बच्चन पांडे ने पहले दिन महज 13 करोड़ की कमाई की। वहीं, शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ ही रहा। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 11 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म ने अब तक कुल 34 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।

लोगों को कैसी लगी बच्चन पांडे

फिल्म बच्चन पांडे को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ लोगों को फिल्म अच्छी लग रही है तो कुछ को इस फिल्म से निराशा हाथ लगी है। बता दें कि इस फिल्म में अच्छा कुमार एक बार फिर एक्शन और कॉमेडी करते नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: