Entertainment

RRR: 'आरआरआर' का बजट सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली, स्टार कास्ट से लेकर ये रही फिल्म की पूरी जानकारी

साउथ निर्देशक एसएस राजामौली अपनी क्लासिक और मेगा बजट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (राइज रौर रिवोल्ट) को लेकर चर्चा में बने हुए  हैं। फिल्म को बड़े पर्दे पर आने में अब कुछ ही समय बाकी है, इसलिए इस समय पूरी RRR टीम फिल्म के प्रमोशन और रिलीज की तैयारियों में व्यस्त है।  एसएस राजामौली की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं और ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले इससे जुड़े फैक्ट्स और बजट जैसी चीजें भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आरआरआर (RRR) के बजट से लेकर स्टारकास्ट की फीस और कहानी तक यहां जानिए सब कुछ…

‘आरआरआर’ की स्टार कास्ट-

राजामौली द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ में सभी बड़े सितारे नजर आने वाले हैं, ऐसे में इस फिल्म की सफलता बहुत मायने रखती है। अगर बात स्टार कास्ट की करें फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण, एक्टर एनटी रामाराव जूनियर लीड रोल में दिखाई देंगे, तो वहीं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन का दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म आरआरआर में हॉलीवुड अभिनेता रे स्टीवेन्सन. ओलिविया मॉरेस और एलिसन डूडी भी मुख्य भूमिकाएं निभाते दिखाई देंगे।

राजामौली की ‘आरआरआर’ का बजट भी है शानदार-

फिल्म आरआरआर में कई बड़े सितारें हैं ऐसे में इसका बजट भी बड़ा होना लाजिमी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘आरआरआर’ सबसे महंगी फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म पर तकरीबन 336 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं, और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसमें स्टारकास्ट की फीस शामिल नहीं है।

ये है फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी-

अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो यह फिल्म क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका में हैं तो वहीं एक्टर रामचरण अल्लूरी सीताराम का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत है।

ये है ‘आरआरआर’ की स्टार कास्ट फीस-

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म आरआरआर के लिए जूनियर एनटीआर और रामचरण को 45-45 करोड़ रुपये फीस मिली है तो वहीं अजय देवगन कैमियो के रोल में दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए उन्हें 25 करोड़ दिए गए हैं तो वहीं आलिया भट्ट को फिल्म में सीता की भूमिका के लिए 9 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: