Entertainment

Filmy Wrap: ‘रनवे 34’ का ट्रेलर रिलीज और तेलुगू एक्ट्रेस गायत्री का निधन, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 इस समय खूब चर्चा में है। अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन ‘रनवे 34’ में आपको अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अपने तीनों अवतारों में मनोरंजन का ट्रिपल डोज देने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन की ये फिल्म इस ईद पर रिलीज हो रही है। रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कहानी है। ‘रनवे 34’ की कहानी मुख्य रुप से कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विक्रांत खन्ना का किरदार अजय देवगन ने निभाया है, जो पायलट की भूमिका में है। फिल्म में अजय देवगन की फ्लाइट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम में तूफान में फंस जाती है।

Runway 34: धांसू है अमिताभ बच्चन की मूवी ‘रनवे 34’ का ट्रेलर, अजय देवगन ने डायरेक्ट की है फिल्म

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म पर तमाम लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अब निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिव्यू किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म की कहानी से लेकर स्टारकास्ट के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से नफरत है। राम गोपाल वर्मा के इस रिव्यू पर फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी प्रतिक्रिया दी है।

The Kashmir Files: ‘मुझे नफरत हो गई है’, द कश्मीर फाइल्स के लिए बोले राम गोपाल वर्मा, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

पिछले कुछ सालों में सिनेमा इंडस्ट्री ने अपने कई सितारों को खोया है। अब खबर है कि मशहूर तेलुगू एक्ट्रेस ‘गायत्री’ उर्फ ‘डॉली डिक्रूज’ का निधन हो गया है। खबरों की मानें तो कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक होली पार्टी से लौटते समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। वह एक दोस्त के साथ यात्रा कर रही थीं। हैदराबाद के गाचीबोवली में उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई। गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त राठौड़ ने अस्पताल में दम तोड़ा। 

दुखद : तेलुगू एक्ट्रेस गायत्री की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत, महज 26 साल ही थी उम्र

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnant) मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए सोनम ने प्रेग्नेंसी की घोषणा भी की है। सोनम ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- चार हाथ, जो आपको जितना हो सके उतने अच्छे से आपकी परवरिश करेंगे। दो दिल जो आपके साथ धड़केंगे। एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट देंगे। हम आपके आने का इंतजार कर रहे हैं।

Sonam Kapoor Pregnant: मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ शेयर कीं तस्वीरें

देशभर में इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चा जोरों शोरों पर है। एक तरफ जहां फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ रोजाना इसे लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं और बयान सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में अब हाल ही में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी ने सोमवार को इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स देश की सामाजिक एकता और अखंडता को बहुत नुकसान पहुंचा सकती है।

The Kashmir Files: माकपा सचिव सीताराम येचुरी का बड़ा बयान, कहा- देश की सामाजिक एकता को नुकसान पहुंचा सकती है फिल्म

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: